logo-image

सुधा दूध के टैंकर में मिल्क की जगह हो रही थी दारू की सप्लाई!

बिहार के नामी दुग्ध उत्पादन कंपनी सुधा दूध के टैंकर में इन दिनों दूध की नहीं बल्कि दारू की सप्लाई की जा रही है.

Updated on: 31 May 2023, 07:26 PM

highlights

  • पूर्णिया जिले की पुलिस को बड़ी सफलता
  • शराब की खेप बरामद करने में पाई सफलता
  • सुधा डेयरी के वाहन से सप्लाई की जा रही थी शराब
  • दरभंगा और मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस को भी मिली सफलता

Purnea:

बिहार के नामी दुग्ध उत्पादन कंपनी सुधा दूध के टैंकर में इन दिनों दूध की नहीं बल्कि दारू की सप्लाई की जा रही है. जी हां! आपको सुनकर अटपटा लग रहा होगा लेकिन कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, पुलिस ने पूर्णिया में 1000 लीटर से ज्यादा मात्रा में शराब सुधा दुग्ध के टैंकर से की है.  मिली जानकारी के मुताबिक, शहर से सटे कसबा प्रखंड की पुलिस द्वारा कल यानि मंगलवार को सुधा डेयरी के टैंकर से बारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है. टैंकर से पुलिस को दूध की जगह 1182 लीटर विदेशी मदिरा मिली है. पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है. सबसे बड़ी बात यहां ये देखने को मिली है कि शराब तस्कर झारखंड, बंगाल और नेपाल सीमा पर तैनात सुरक्षाबलों को चकमा देते हुए बिहार में शराब को लाने में कामयाबी हासिल की थी.

पुलिस ने जब्त किया वाहन

कसबा पुलिस द्वारा शराब तस्करी में इस्तेमाल की गई टाटा 407 वाहन को जब्त कर लिया है. पुलिस ने पिकअप में रखे 48 खाली मिल्क ट्रे को भी कब्जे में लिया है. मामले में डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि 29 मई की शाम गश्ती के दौरान NH 57 पर सुधा डेयरी की पिकअप संदेहास्पद स्थिति में मिली. तलाशी लेने पर उसमें से पुलिस को शराब और बीयर की बोतलें मिली.

ये भी पढ़ें-देवर के संग फरार हुई 3 बच्चों की मां, पति ने उठाया ये बड़ा कदम

दरभंगा में भी शराब बरामद

दरभंगा जिले की पुलिस को भी शराब तस्करों को खिलाफ अभियान में सफलता मिली है. दरभंगा पुलिस ने ट्वीट किया, दरभंगा पुलिस की बड़ी कार्रवाई...हायाघाट थानान्तर्गत छापेमारी के क्रम में एक बस सहित 1587.420 ली0 विदेशी शराब जप्त. 01 शराब तस्कर गिरफ्तार.

मुजफ्फरपुर पुलिस को भी सफलता

मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस ने भी शराब तस्करों के खिलाफ अभियान में सफलता हासिल की है. मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस ने ट्वीट किया, 'बिहार मद्यनिषेध इकाई द्वारा मुजफ्फ़रपुर, वैशाली एवं पटना जिलान्तर्गत छापामारी कर क्रमशः 2590.485 ली., 7480.44 ली., एवं 3496.725 ली० विदेशी शराब बरामद . 03 ट्रक, बोलेरो एवं अन्य वाहन जप्त . 01 शराब तस्कर गिरफ्तार .'