News Nation Logo

समस्तीपुर में शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला, 4 उपद्रवी गिरफ्तार

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 26 Dec 2022, 01:04:19 PM
samastipur police

पुलिस वाहन को किया क्षतिग्रस्त. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

  • शराब की सूचना पर रेड करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला
  • पुलिस वाहन को किया क्षतिग्रस्त
  • हमले में कई पुलिस कर्मी चोटिल
  • माफियाओं के द्वारा की गई फायरिंग
  • फायरिंग की नहीं हुई पुष्टि

Samastipur:  

छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद शराब के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई है. इसी क्रम में समस्तीपुर के खानपुर थाना के मसीना गांव में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया. इस दौरान बेखौफ शराब माफिया ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. साथ ही पुलिस के वाहन को भी तस्करों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. सूत्रों के मुताबिक तस्करों ने कई राउंड फायरिंग भी की, लेकिन पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है.

वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. उधर हमले के बाद पुलिस ने इलाके में छापेमारी तेज कर दी है. आपको बता दें कि छपरा शराब कांड के बाद से ही बिहार के सभी जिलों में पुलिस लगातार अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं. अवैध शराब में लिप्त माफियाओं की धड़पकड़ की जा रही है. इसी क्रम में पुलिस ने मसीना गांव में छापेमारी की थी. पुलिस पर हुए हमले में कई पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

साथ ही आपको बता दें कि बेगूसराय में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है. अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में शराब जब्त किया गया. पुलिस ने 3 हजार लीटर से ज्यादा अवैध महुआ नष्ट किया है. तेघड़ा, चकिया और गढ़पुरा थाना क्षेत्र में कार्रवाई हुई है. पूरी कार्रवाई एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में हुई. इस दौरान ड्रोन कैमरा और डॉग स्क्वायड की मदद ली गई. जिसमें 100 लीटर देसी शराब भी बरामद किया गया और 12 से ज्यादा भट्ठियों को नष्ट किया गया.

यह भी पढ़ें : कलयुगी मां अपने ही बच्चों को छोड़कर हुई फरार, दोनों को अलग अलग जगह छोड़ा

First Published : 26 Dec 2022, 01:04:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.