News Nation Logo

बिहार में भी कंझावला कांड, ऑटो चालक ने डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 18 Jan 2023, 11:09:58 AM
yuvak

डेढ़ किलोमीटर तक युवक को घसीटता रहा (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

highlights

  • ऑटो चालक डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता रहा युवक को 
  • युवक को अधमरा छोड़कर मौके से ऑटो चालक हो गया फरार 
  • युवक के पैर की टूट गई सारी हड्डियां 
  • जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा युवक

Saharsa:  

दिल्ली की अंजलि की ही तरह बिहार के सहरसा जिले में भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है. जहां एक युवक को ऑटो चालक डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता रहा और फिर उसे अधमरा छोड़कर मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक को ओटो ने टक्कर मार दी. इस टक्कर में बाइक सवार युवक चलती ओटो में फस गया और फिर ओटो चालक बेरहमी से जख्मी युवक को तकरीबन डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता रहा और अंधेरे का फायदा उठाकर जख्मी हालात में युवक को छोड़कर भाग गया. स्थानीय लोगो ने जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक की स्तिथि बेहद गंभीर है. 

युवक का काटना पड़ सकता है पैर 

सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि युवक के कमर से नीचे की पूरे पांव की हड्डी चूर चूर हो चुकी है साथ ही काफी ब्लड भी लॉस हो चुका है. इसलिए  जरूरत पड़ी तो युवक को बचाने के लिए उसका पांव काटना पड़ सकता है. बता दें कि जख्मी युवक की पहचान नौहट्टा थाना क्षेत्र के हेमपुर गांव का 25 वर्षीय कोमल कुमार के रूप में हुई है. मुंगेर से बाइक पर सवार होकर वो अपने बाबा की मौत की खबर सुनकर उनके दाहसंस्कार में शामिल होने जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र स्थित हेमपुर अपने गांव आ रहा था. तब ही विहरा थाना क्षेत्र के दोरमा ब्रम्ह स्थान के पास ये हादसा हो गया. बेरहम ओटो चालक का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस  ओटो चालक की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें : शिक्षा मंत्री के बयान पर सियासी उफान, सीएम नीतीश कुमार ने कही ये बड़ी बात

ऑटो चालक की अब तक नहीं हो सकी है पहचान 

वहीं, जैसे ही परिजन को हादसा की जानकारी मिली तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. फिलहाल जख्मी युवक सदर अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. ऑटो चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जाएगी लेकिन फिलहाल आरोपी की पहचान नहीं सकी है. लेकिन सवाल ये उठता है कि जब ऑटो चालक ने युवक को तकरीबन डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता तो क्या किसी ने भी उसे नहीं देखा था. 

रिपोर्ट - रंजीत सिंह

First Published : 18 Jan 2023, 08:42:47 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.