logo-image

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश को दिया जवाब, कहा - बिहार में हो रहा है प्रशासनिक नरसंहार

विजय सिन्हा ने कहा कि एक तरफ राज्य में जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम इफ्तार पार्टी में व्यस्त हैं. लालू यादव ने तो जातीय नरसंहार करवाया था लेकिन नीतीश कुमार के शासनकाल में प्रशासनिक नरसंहार हो रहे हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 01:08 PM

highlights

  • मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम इफ्तार पार्टी में व्यस्त हैं - विजय सिन्हा 
  • नीतीश कुमार के शासनकाल में हो रहे हैं प्रशासनिक नरसंहार - विजय सिन्हा 
  • सरकार में शामिल लोग ही शराब के धंधे में हैं संलिप्त - विजय सिन्हा 

Patna:

मोतिहारी में जहरीली शराब से हो रही मौतों से बिहार सरकार की किरकिरी हो रही है. शराबबंदी कानून को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही है. ऐसे में अब नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ राज्य में जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम इफ्तार पार्टी में व्यस्त हैं. लालू यादव ने तो जातीय नरसंहार करवाया था लेकिन नीतीश कुमार के शासनकाल में प्रशासनिक नरसंहार हो रहे हैं.

राज्य में हो रहा है प्रशासनिक नरसंहार

दरअसल नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में लोग शराब पीने से आए दिन काल के गाल में समा रहे हैं. अब तक हजारों लोगों की शराब पीने से मौत हो गई है, लेकिन मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम इफ्तार पार्टी में व्यस्त हैं. विजय सिन्हा ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव जब मुख्यमंत्री थे तो बिहार में जातीय नरसंहार होते थे लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल में तो प्रशासनिक नरसंहार हो रहे हैं. सरकारी अधिकारी ही शराब माफियाओं से मिले हुए हैं और सरकार में शामिल लोग शराब के धंधे में संलिप्त हैं.

यह भी पढ़ें : तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान, कहा - अतीक का नहीं कानून का निकला है जनाजा

शराबबंदी पर होनी चाहिए सर्वदलीय बैठक 

विजय सिन्हा ने कहा कि शराबबंदी पर सर्वदलीय बैठक होनी चाहिए. दूसरी तरफ उन्होंने जीतन राम मांझी के पुनर्विचार वाले बयान पर कहा कि जीतन राम मांझी अनुभवी और संवेदनशील नेता हैं और कोई भी संवेदनशील व्यक्ति सिर्फ सत्ता के लिए अपने जमीर से समझौता नहीं करेगा. उत्तर प्रदेश की घटना पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बयान पर विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार में बेलगाम होती हुई कानून व्यवस्था नहीं दिख रही है. उत्तर प्रदेश में तो अपराधियों में खौफ है लेकिन बिहार में आम जनता में खौफ है.