logo-image

'मां दुर्गा' के नाम पर लालू यादव ने रखा पौती का नाम, तेजस्वी यादव ने पोस्ट कर दी जानकारी

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं. चैत्र नवरात्रि के दौरान उनकी पत्नी ने राजश्री ने बेबी गर्ल को जन्म दिया.

Updated on: 30 Mar 2023, 03:43 PM

highlights

  • लालू यादव ने रखा पौती का नाम
  • तेजस्वी ने बताया बेटी का नाम
  • मां दुर्गा के नाम पर रखा नाम

Patna:

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं. चैत्र नवरात्रि के दौरान उनकी पत्नी ने राजश्री ने बेबी गर्ल को जन्म दिया, जिसकी जानकारी खुद तेजस्वी ने अपने ऑफिशियल साइट पर ट्वीट कर सभी को फोटोज साझा करते हुए दी थी. जिसके बाद लोगों ने तेजस्वी को सोशल मीडिया के जरिए बधाई और आर्शीवाद दे रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.

यह भी पढ़ें- मां के कंपाउंडर से बेटी को हुआ प्यार, शादी कर दूल्हा हो गया फरार

वहीं अब तेजस्वी ने ट्वीट कर बताया है कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने अपनी पौती का नाम कात्यानी रखा है. ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि  प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने अपना प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाएँ देकर हमारी खुशियों को कई गुणा बढ़ाया, इसके लिए दिल की गहराइयों से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूँ. बच्ची के दादा श्री  @laluprasadrjd जी ने बेटी का नाम “कात्यायनी” रखा है.

वहीं, तेजस्वी की बहन रोहिनी आचार्य ने पिता लालू प्रसाद यादव के साथ कात्यायनी की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कात्यायनी अपने प्यारे दादू जी की के साथ.

बता दें कि नवरात्र के छठें दिन यानि 27 मार्च को तेजस्वी पिता बने. नवरात्र के छठें दिन माता कात्यायनी की पूजा की जाती है. लगता है लालू प्रसाद यादव ने इसे ही सोचकर अपनी पौती का नाम कात्यायनी रखा है. सोशल मीडिया पर तेजस्वी की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं और बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. बता दें कि 9 दिसंबर, 2021 को तेजस्वी ने रचेल के साथ सात फेरे लिए थे. बाद में रचेल का नाम बदलकर राजश्री रखा गया. रचेल और तेजस्वी दोनों स्कूल फ्रेंड्स थे, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. तेजस्वी ने अपनी बचपन की दोस्त को हमसफर बनाया.