logo-image

मां के कंपाउंडर से बेटी को हुआ प्यार, शादी कर दूल्हा हो गया फरार

फिल्मी गाने का लाइन है 'जाने क्यों लोग मोहब्बत किया करते हैं, दिल के बदले दर्दे दिल दिया करते हैं', ऐसा ही कुछ मुजफ्फरपुर में हुआ मामला जिले के सकरा थाना के एक गांव से सामने आया है.

Updated on: 30 Mar 2023, 02:18 PM

highlights

  •  प्यार और तकरार के बाद रचाई शादी
  • सात फेरे लेकर दूल्हा हुआ फरार
  • इंतजार करती रही दुल्हन

Muzaffarpur:

फिल्मी गाने का लाइन है 'जाने क्यों लोग मोहब्बत किया करते हैं, दिल के बदले दर्दे दिल दिया करते हैं', ऐसा ही कुछ मुजफ्फरपुर में हुआ मामला जिले के सकरा थाना के एक गांव से सामने आया है. बता दें कि सकरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा से समस्तीपुर के रहने वाले एक युवक को प्यार हो गया. दोनों के बीच प्यार भी तब हुआ जब लड़की अपनी मां का इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंची. दरअसल, जहां उसकी मां का इलाज चल रहा था, वहां युवक बतौर कंपाउंडर काम कर रहा था. दोनों की आंखें चार हुई और फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आते चले गए. कुछ ही दिन में रिश्ता प्यार में बदल गया और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खा ली. दोनों ने छिप-छिपाकर कभी मंदिर, तो कभी घर के अंदर मिलना जुलना शुरू कर दिया. इस बात की सभी को भनक थी.

यह भी पढ़ें- समस्तीपुर में ज्वैलर से 4 लाख की लूट, दुकान से घर लौटते वक्त वारदात

पहली नजर में हुआ प्यार

दोनों के बीच बातें आगे तक बढ़ गई. अचानक सोमवार को प्रेमी-प्रेमिका एक साथ एक कमरे में पकड़े गए. दरअसल, उस दौरान युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. जिसके बाद गांव से लेकर थाने तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. वहीं, लड़के के परिजन दोनों की शादी के पक्ष में नहीं थे. काफी ड्रामे के बाद लड़की के घरवाले मामले को लेकर थाने पहुंच गए और शादी ना होने पर केस दर्ज कराने की धमकी दे डाला.

शादी कर दूल्हा फरार

मामले में पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए दोनों पक्ष को शादी के लिए राजी कराया, जिसके बाद देर रात उक्त युवक लड़की के घर पहुंच दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी कर ली. जिसके बाद परिवार में सभी लोग खुशी से झूम रहे थे, लेकिन यह खुशी जल्दी ही एक बार फिर से गम में बदल गया. जब लड़का-लड़की के साथ सात फेरे लेने के महज कुछ ही देर बाद अपने ससुराल से फरार हो गया. दुल्हन इंतजार करती रही पर दूल्हा नहीं लौटा.