News Nation Logo
Banner

लालू जेल से चला रहे जंगलराज... सियासी पारा चढ़ा, JDU-RJD आमने-सामने

बीजेपी नेता सुशील मोदी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद पर एनडीए के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं, उधर, जदयू भी ओवैसी और कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने का लालच दे रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 Nov 2020, 11:26:44 AM
Nitish Kumar and Tejashwi Yadav

लालू जेल से चला रहे जंगलराज पर सियासी पारा चढ़ा (Photo Credit: न्यूज नेशन )

पटना:

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर एनडीए विधायकों के दल बदल कराने की कोशिश का आरोप लगाया हैं. जिसे पर अब सियासी घमासान मच गया है. बीजेपी नेता सुशील मोदी के लालू जेल से चला रहे जंगलराज के आरोप पर जदयू-राजद आमने-सामने आ गए है. कांग्रेस के विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने सुशील मोदी के आरोप पर कही कि लालू प्रसाद पर लगा आरोप गलत. अगर बात करनी होती तो तेजस्वी यादव यहां कर रहे होते. 

यह भी पढ़ें : लालू बिहार में राजग विधायकों को मंत्री पद का प्रलोभन दे रहे हैं: सुशील मोदी

इधर बीजेपी नेता सुशील मोदी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद पर एनडीए के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं, उधर, जदयू भी ओवैसी और कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने का लालच दे रहा है. पटना के सियासी गलियारों में चर्चा है कि मुस्लिम मंत्री की कुर्सी का लालच देकर अपने पाले में विधायकों को करना चाह रही है.

यह भी पढ़ें : अहमद पटेल के निधन पर PM मोदी, राहुल-प्रियंका ने व्यक्त की संवेदनाएं

बता दें कि बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बिहार में नीतीश कुमार सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश के तहत राजग विधायकों के दल बदल कराने का प्रयास कर रहे है. पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिए यह सनसनीखेज आरोप लगाया और एक मोबाइल नंबर साझा करते हुए दावा किया कि चारा घोटाले में सजा काट रहे होने के बावजूद प्रसाद इस नंबर से बात कर सकते हैं.

First Published : 25 Nov 2020, 11:16:04 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.