logo-image

बिहारः सुशील मोदी पर भड़कीं लालू की बेटी, बोलीं- लीचर, मुंह ठुर देंगे

सुशील मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इस दौरान रोहिणी आचार्य भाषा की सारी मर्यादा लांघ गईं. उन्होंने सुशील मोदी को राजस्थानी मेंढक, लीचर और लुच्चा तक कह दिया.

Updated on: 20 May 2021, 10:34 AM

highlights

  • सुशील मोदी और लालू की बेटी में ट्वीट वार
  • लालू की बेटी ने लांघी शब्दों की मर्यादा

नई दिल्ली:

बिहार में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर खोला और राज्य सरकार से कहा है कि इसे उपयोग में लाएं, यहां सभी सुविधाएं हैं. जिसके बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) के बीच ट्विटर वॉर चल रहा है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा कोविड केयर सेंटर के संचालन को लेकर एक वीडियो जारी किया गया. इसी को आधार बनाकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली के बाद मुम्बई में लगे प्रधानमंत्री के खिलाफ विवादित पोस्टर्स

सुशील मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इस दौरान रोहिणी आचार्य भाषा की सारी मर्यादा लांघ गईं. उन्होंने सुशील मोदी को राजस्थानी मेंढक, लीचर और लुच्चा तक कह दिया.

क्या था मामला ?

दरअसल बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव इस कोविड सेंटर के जरिए राज्य सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़े किए. उन्होंने अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर खोल कर सरकार को उसका उपयोग करने की बात की कही. तो वहीं सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता.

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि 'कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?' इसके अलावा सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 'तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं?'

ये भी पढ़ें- नवनीत कालरा पर अब ईडी का भी कसा शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग का केस

जिसके बाद लालू की बेटी व तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य सुशील मोदी के ट्वीट पर बुरी तरह से भड़क गईं. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि 'ई हाफ पैंट मोदी अपनी सृजन चोरनी/कान कटनी/चावल लुटनी बहन के जैसा समझता है तेजस्वी तेज की बहनों को ? लुच्चा कहीं का अब हमारे नाम पर राजनीति चमकाना चाहता है मुंह डेधवा.'

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि 'आज के बाद से मेरा या मेरी बहनो का नाम लिया न ये लीचर तो मुंह ठुर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक.' ऐसा पहली बार नहीं है जब लालू यादव की बेटी और सुशील मोदी आमने सामने आए हों. इससे पहले भी सुशील मोदी और रोहिणी आचार्य की ट्विटर पर भिड़ंत हो चुकी है. रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट में यह कहा था कि वह अपने पापा यानी लालू प्रसाद यादव की सेहत की सलामती के लिए रमजान के पाक महीने में रोजा रखेंगी. रोहिणी आचार्य के इस ट्वीट पर सुशील कुमार मोदी ने तीखा प्रहार किया था.