logo-image

लालू यादव की हालत गंभीर, नहीं ले पा रहे सांस

रांची के रिम्स अस्‍पताल के पेइंग वार्ड में इलाजरत चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत गुरुवार देर शाम अचानक बिगड़ गई. 

Updated on: 21 Jan 2021, 10:35 PM

रांची:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav Health Update) की हालत गंभीर हो गई है. उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही है. बताया जा रहा है कि उनके चेस्‍ट में इन्फेक्‍शन और निमोनिया की शिकायत है. जानकारी के अनुसार, रांची के रिम्स अस्‍पताल के पेइंग वार्ड में इलाजरत चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav ) की तबीयत गुरुवार देर शाम अचानक बिगड़ गई. लालू यादव की तबियत खराब होने का जानकारी मिलते ही झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता उन्हें देखने के लिए रिम्स पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें : नीतीश कैबिनेट का 1 से 2 दिन में हो सकता है विस्तार, शाहनवाज समेत ये बनेंगे मंत्री!

मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद को सांस लेने में तकलीफ हो रही है. रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप लालू प्रसाद के वार्ड में पहुंच गये हैं. वहीं दो वर्ष से अधिक समय से लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद भी रिम्स पहुंच गये हैं. बताया गया है कि लालू प्रसाद में निमोनिया के लक्षण पाये गये हैं और उनकी छाती में संक्रमण है. रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने बताया कि लालू प्रसाद यादव की हालत स्थिर हैं. उनके फेफड़े में संक्रमण है. उपचार चल रहा है. लालू को एक प्रकार का निमोनिया हो गया है. 

यह भी पढ़ें : उमा भारती का बड़ा बयान, बीजेपी शासित राज्यों में हो शराबबंदी

लालू यादव की कोरोना जांच भी की गयी है. रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, इसके अलावा आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया है. यह भी बताया गया है कि उनका एक्सप्रेस भी कराया गया है. वहीं लालू प्रसाद के कैदी होने के कारण जेल अधीक्षक को भी इसकी सूचना दे दी गयी है.