logo-image

लालू-नीतीश ने मिलकर बिहार को गर्त में पहुंचाया: सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश 18 साल से बिहार के सीएम हैं लेकिन अब भी समाधान में ही लगे हुए हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के लिए नीतीश कुमार ने क्या किया?, न तो ये बात नीतीश कुमार जनता को बता रहे हैं और ना ही वो जनता की बात सुन रहे हैं.

Updated on: 03 Feb 2023, 10:58 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी ने लालू-नीतीश पर बोला हमला
  • कहा-दोनों ने बिहार को गर्त में पहुंचाया

Patna:

बीजेपी ने लालू यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर से करारा हमला बोला है. बिहार विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी लालू-नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों ने बिहार पर लंबे समय तक राज किया लेकिन बिहार का विकास नहीं हो पाया. सम्राट चौधरी ने  कहा कि बिहार में दो ही सामंती बचे हुए हैं, एक लालू यादव और दूसरे नीतीश कुमार. दोनों ने ही मिलकर बिहार को बर्बाद किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश 18 साल से बिहार के सीएम हैं लेकिन अब भी समाधान में ही लगे हुए हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के लिए नीतीश कुमार ने क्या किया?, न तो ये बात नीतीश कुमार जनता को बता रहे हैं और ना ही वो जनता की बात सुन रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि लालू यादव के परिवार ने 15 साल तक बिहार पर राज किया और नीतीश कुमार पिछले 18 साल से बिहार के सीएम हैं. दोनों ने मिलकर 35 साल तक बिहार पर राज किया लेकिन बिहार का विकास नहीं हुआ. यह दोनों सामंती हैं और दोनों को ही आम जनता की कोई परवाह नहीं है. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि बिहार में अपराध बढ़ रहा है और भ्रष्टाचार का बोलबाला है. जनता सब देख रही हुई. आने वाले समय में जनता इन्हें जवाब देगी. उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार को बालू माफिया और शराब माफिया चला रहे हैं.

ये भी पढ़ें-'गालीबाज' IAS के.  के. पाठक के खिलाफ CM नीतीश ने दिए जांच के आदेश

सूबे की महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि इस समय बिहार की सरकार बालू और दारू का धंधा करने वालों की बदौलत चल रही है. सीएम नीतीश कुमार शुरू से ही इस तरह की सरकार चलाते आ रहे हैं और इसी कारण से बिहार में विकास नहीं हो पा रहा है. जिस लालू राज का विरोध करके सीएम नीतीश ने सत्ता हासिल की थी, आज उसी जंगलराज वाले के साथ वो चले गए हैं. 

वहीं, आईएएस केके पाठक से जुड़े सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है और उनकी बात कोई नहीं सुन रहा है. केके पाठक जैसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.