News Nation Logo

'बयानवीर' नहीं लालू-नीतीश चला रहे हैं महागठबंधन: तेजस्वी यादव

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 23 Jan 2023, 09:24:34 PM
Tejasvi Yadav

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • तेजस्वी यादव ने 'बयानवीरों' को दो टूक में दिया जवाब
  • लालू-नीतीश मिलकर चला रहे हैं महागठबंधन को 
  • उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर तेजस्वी ने साधी चुप्पी

Patna:  

रामचरितमानस मामले के साथ-साथ सवर्णों को अंग्रेजों का दलाल बताने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जेडीयू और आरजेडी के नेताओं के बीच हो रहा घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आरजेडी की तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है तो वहीं जेडीयू के नेता भी खुलकर आरजेडी के नेताओं पर हमला बोल रहे हैं. कुल मिलाकर दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं लेकिन दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेता चुप्पी साधे हुए हैं.

कटिहार से पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बयानवीरों को दो टूक में करारा जवाब दिया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन को बयानवीर नहीं चला रहे हैं. महागठबंधन को लालू और नीतीश मिलकर चला रहे हैं और उन्होंने ही इसे बनाया है. तेजस्वी के मुताबिक, बयानवीरों के बयान का कोई मतलब नहीं है. पटना एयरपोर्ट पर जब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से उपेंद्र कुशवाह के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी के सम्पर्क में जेडीयू के कई नेता है पर मीडियाकर्मियों द्वारा प्रतिक्रिया मांगी गई. जवाब में तेजस्वी ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है. कोई अगर कुछ भी बोल रहा है तो वह अपनी समध से बोल रहा है. साथ ही तेजस्वी ने इसे जेडीयू का अंदरूनी मामला बताया गया.

ये भी पढ़ें-सिवान शराब कांड: 6-6 लोगों की मौत मंत्री संतोष सुमन को लगती है 'छोटी' बात

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि ये जेडीयू का अंदरूनी मामला है वो इसपर टिप्पणी नहीं कर सकते. हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि इस बात को जेडीयू को ही देखना होगा कि उसे क्या करना है. दूसरी तरफ, डिप्टी सीएम तेजस्वी ने महागठबंधन के भविष्य से जुड़े सवाल पर कहा कि महागठबंधन को लालू प्रसाद और नीतीश कुमार द्वारा बनाया गया है, कोई बयानवीर थोड़े ही महागठबंधन को चला रहे हैं.

सिवान शराब कांड पर क्या कहा

तेजस्वी यादव से सिवान में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौतों के बारे में पूछा गया. उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है. आईजी खुद मौके पर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि अगर पूरे बिहार में अपराध की घटनाओं को देखा जाए तो उसमे पहले की अपेक्षा काफी हद तक कमी आई है और अन्य राज्यों की तुलना में भी बिहार में कम आपराधिक घटनाएं घट रही हैं. 

First Published : 23 Jan 2023, 09:24:34 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.