logo-image

बेटा घूम-घूम कर नौकरी की बात कर रहा, पिता जमीन लिखवाकर नौकरी देते थे- ललन सिंह

जुबानी हमला करते हुए ललन सिंह ने कहा कि एक नेता युवराज तेजस्वी यादव हैं, जो घूम-घूम कर रोजगार देने की बात कह रहे हैं. दूसरी तरफ आपके पिताजी हैं, जो बिहार के मुख्यमंत्री रहते हुए जमीन लिखवाकर नौकरी देते थे.

Updated on: 10 Apr 2024, 11:43 AM

highlights

  • ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज
  • कहा- बेटा घूम-घूमकर रोजगार देने की बात कर रहा
  • पिता जमीन लिखवाकर नौकरी देते थे

Munger:

लोकसभा चुनाव को देखते हुए पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. चुनाव को लेकर कोई भी पार्टी किसी प्रकार का कसर छोड़ना नहीं चाहती. लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह मुंगेर पहुंचे, जहां उन्होंने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी पर निशाना साधा. जुबानी हमला करते हुए ललन सिंह ने कहा कि एक नेता युवराज तेजस्वी यादव हैं, जो घूम-घूम कर रोजगार देने की बात कह रहे हैं. दूसरी तरफ आपके पिताजी हैं, जो बिहार के मुख्यमंत्री रहते हुए जमीन लिखवाकर नौकरी देते थे. वहीं, नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में खड़ा होकर नौकरी का नियुक्ति पत्र बांटा. आगे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए ललन सिंह ने कहा कि इस बार पीएम का नारा है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास. वहीं, एनडीए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युद्ध का आगाज हो चुका है और जब युद्ध होने वाला है तो उसका लक्ष्य भी निर्धारित किया जाता है.

यह भी पढ़ें- गर्मी की छुट्टी में लगी बच्चों की क्लास, सुबह 8-10 बजे तक कक्षाएं की जाएगी संचालित

'पिता जमीन लिखवाकर नौकरी देते थे'

आगे उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने इस बार लोकसभा चुनाव में 400 का लक्ष्य निर्धारित किया हुआ है और हम बिहार में 39 सीटों पर है. इस बार 40 लाना है. इस बार चुनाव में बाएं-दाएं देखने की जरूरत नहीं है, नजर सिर्फ मछली की तीर पर होनी चाहिए. यह चुनाव ना ही बीजेपी, ना ही जेडीयू और ना ही लोक जनशक्ति पार्टी का है, बल्कि यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का है. वहीं, जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कहते हैं कि हम नौकरी दिए हैं, लेकिन 17 महीने तो हमने उनको नौकरी दी है. 17 महीने में फेल हो गए तो फिर हमलोगों ने कहा जाकर पढ़ो.  आपको बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं और 2019 लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर बड़ी जीत हासिल की थी और मोदी लहर के सामने विपक्ष कहीं नहीं टिक पाए थे. 

चौथे चरण में होगा मुंगेर लोकसभा चुनाव

बता दें कि चौथे चरण में मुंगेर में लोकसभा चुनाव होने वाला है. इसकी तैयारी को लेकर मंगलवार को एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक नगर भवन में हुई. इस बैठक में एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह, मुंगेर बीजेपी विधायक प्रणव कुमार यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष सह लोकसभा प्रबारी राजेंद्र सिंह, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार सिंह समेत कई अन्य नेता मौजूद थे.