logo-image

ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा- सिंडीकेट का आरोप लगाने वाले शहर के बड़े भू-माफिया

ललन सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सिंडीकेट का आरोप लगाने वाले खुद शहर के बड़े भू माफिया हैं. सभी जानते हैं कि पूर्व मंत्री ओर बीजेपी के MLA रामसूरत राय इसमें शामिल रहे हैं.

Updated on: 02 Dec 2022, 01:01 PM

highlights

. ललन सिंह ने गिरिराज सिंह पर बोला हमला

. बीजेपी पर ललन सिंह ने लगाए कई बड़े आरोप

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर में एक निजी होटल में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस पीसी के दौरान ललन सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सिंडीकेट का आरोप लगाने वाले खुद शहर के बड़े भू माफिया हैं. सभी जानते हैं कि पूर्व मंत्री ओर बीजेपी के MLA रामसूरत राय इसमें शामिल रहे हैं. खुद यह लोग उनके संरक्षक रहे हैं. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर भी ललन सिंह ने निशाना साधा और बीजेपी नेताओं को खुली चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी के लोग जाति की बात कहते हैं, लेकिन पांच गांव का नाम बता दें, मैं उनको खुली चुनौती देता हूं. जो लोग प्रेस कांफ्रेंस करके आरोप लगा रहे हैं, वो लोग कई बार जेल यात्रा कर चुके हैं और स्वतंत्रता आंदोलन में खुद जेल कभी गए थे. 

यह भी पढ़ें-गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'बहुसंख्याओं के हित पर प्रहार होगा तो बोलने से गुरेज नहीं करेंगे'

इसके साथ ही नगर निकाय चुनाव को लेकर भी ललन सिंह ने हमला बोला और कहा कि बीजेपी के लोग खुद आरक्षण विरोधी है और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो गया था. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह पर बोलते हुए ललन सिंह ने कहा कि वह ऐसे नेता हैं, जो फर्जी टीआरपी लेने और मीडिया में बने रहने के लिए बेतुका बयान देते रहते हैं.