logo-image

Aamrapali Dubey and Nirahua: आखिर किस वजह से आम्रपाली के नाम के आगे मैडम लगाते हैं निरहुआ?

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को आज हर सिनेमाप्रेमी जानता है. आम्रपाली दुबे जब भी पर्दे पर आती हैं, आग लगाकर ही जाती हैं. वहीं फिल्मों से पहले एक्ट्रेस ने टेलीविजन सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.

Updated on: 06 Jan 2023, 02:35 PM

highlights

  • छोटे पर्दे से की करियर की शुरुआत
  • निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा में रखा कदम
  • आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट

Patna:

Aamrapali Dubey and Dinesh Lal Yadav Nirahua Relationship: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को आज हर सिनेमाप्रेमी जानता है. आम्रपाली दुबे जब भी पर्दे पर आती हैं, आग लगाकर ही जाती हैं. वहीं फिल्मों से पहले एक्ट्रेस ने टेलीविजन सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. सीरियल रहना है तेरी पलकों की छांव में सुमन का किरदार से एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वह फिर मेरा नाम करेगी रोशन में देखी गई. कई सीरियल में काम करने के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा की ओर रूख किया.  एक्ट्रेस ने दिनेश लाल यादव यानी की निरहुआ के साथ फिल्म निरहुआ हिंदुस्तान (2014) से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा और जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. पहली ही फिल्म से निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ऐसी बनी कि यह जोड़ी आजतक भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी में शामिल है. 

ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है. दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी सामने आती रहती हैं. वहीं, इस जोड़ी ने फिल्मों में काम कर कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं. 

यह भी पढ़ें- जानिए कैसा रहेगा अगले दो दिन बिहार का मौसम, इन 19 जिलों के लिए बड़ा अलर्ट जारी

दादी की वजह से आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा को चुना
एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे सीरियल में काम कर के वह खुश थीं, लेकिन उनकी दादी को नहीं लगता था कि वह पॉपुलर हैं. जिस वजह से आम्रपाली ने फिल्मों में काम करने का मन बना लिया. यह बात उन्होंने अपने दोस्त से जाहिर की और उनकी इस सपने को उनके दोस्त ने पूरा करने में साथ दिया. यह दोस्त और कोई नहीं बल्कि संतोष शुक्ला था. दरअसल, बिग बॉस 6 के दौरान निरहुआ और संतोष शुक्ला की अच्छी दोस्ती हो गई थी और उन्होंने ही निरहुआ से आम्रपाली को मिलवाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली को सेट पर इस नाम से बुलाते हैं निरहुआ
जिसके बाद आम्रपाली को उनकी पहली फिल्म मिल गई और निरहुआ को फिल्म के लिए अदाकारा. इस जोड़ी ने पर्दे पर ऐसी आग लगाई कि दोनों को पसंद करने वालों की भीड़ लग गई. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह निरहुआ की बहुत इज्जत करती हैं. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि कैसे निरहुआ सेट पर उनके नाम के साथ मैडम लगाकर उन्हें बुलाते हैं ताकि सेट पर मौजूद सभी लोग उनकी रिस्पेक्ट करें.