logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Kili Paul Bhojpuri Dance : किली पॉल और उनकी बहन ने जब कहा 'लहंगा लहक जाई', पवन सिंह के फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी गानों की दीवानगी देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी देखने को मिल रही है. इन गानों पर बनी रिल्स लगातार वायरल हो रही है.

Updated on: 31 Jan 2023, 02:36 PM

highlights

  • किली पॉल ने 'लहंगा लहक जाई' गाने पर बनाया रील
  • सोशल मीडिया पर हुआ हंगामा
  • लोग कर रहे हैं काफी पसंद

Patna:

भोजपुरी गानों की दीवानगी देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी देखने को मिल रही है. इन गानों पर बनी रिल्स लगातार वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों ने एक अलग ही धाक जमा रखी हैं. यहां तक कि अब तो देश और विदेशों के बड़े-बड़े कल्बस और पब में भी लोग इन्हीं गानों की धुन पर नाचते नजर आते हैं और लोगों के ये ही वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

भोजपुरी गानों की दीवानगी अब तंजानिया तक पहुंच चुकी है. तंजानिया के किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल ने भोजपुरी गाना 'लहंगा लहक जाई' के वीडियो पर अपनी सुरीली आवाज में सुर से ताल मिलाए हैं. सोशल मीडिया पर किली पॉल की इस रील ने भोजपुरी गानों को शौकीन लोगों को दिल जीत लिया है. ये रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि ये पवन सिंह और शिल्पी राज को लेटेस्ट सागंस में से एक है. इस गाने में पवन सिंह के साथ हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. You Tube पर इस गाने को 13 दिन में 20 मिलियन व्यूज़ हो चुके हैं. वहीं, किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल की रील पर 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुकें हैं. 

आपको बता दें कि भारत में भी किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल की जोड़ी काफी फेमस है. किली पॉल ने रील को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि ''मेरे भोजपुरी फैंस''. भोजपुरी गानों को पंसद करने वाले लोग भी इस रील को काफी पंसद कर रहे हैं. इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. दोनों बहन-भाई ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने बताई शादी ना करने की वजह, क्या आप भी हैं सहमत?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)