logo-image

Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने बताई शादी ना करने की वजह, क्या आप भी हैं सहमत?

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Updated on: 31 Jan 2023, 02:04 PM

highlights

  • अक्षरा सिंह का नया म्यूजिक वीडियो आउट
  • टिंकिया गाने ने मजाया धूम
  • अक्षरा ने शादी को बताया बर्बादी

Patna:

Akshara Singh New Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों से एक्ट्रेस की शादी की खबरें चर्चा का विषय बना हुआ था क्योंकि सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थी, जिसमें एक्ट्रेस बैचलर पार्टी एंज्वॉय करती नजर आ रही थी. खबर तो यह भी आई थी कि 31 जनवरी को एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वहीं अब इन खबरों पर खुद अक्षरा ने विराम लगा दिया है. मंगलवार को एक्ट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो आउट हुआ है.

यह भी पढ़ें- Namrata Malla Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने टॉलीवुड गाने पर किया ऐसा डांस, फैन ने बताया- HOT

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama Hum Bhojpuri (@saregamahumbhojpuri)

अक्षरा ने शादी को बताया बर्बादी
म्यूजिक वीडियो का नाम टिंकिया (Tinkiya) है, जिसमें वह बैचलर पार्टी से लेकर शादी के साइड इफेक्ट्स तक बताती नजर आ रही हैं. गाने में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं, उन्हें देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं. म्यूजिक वीडियो में वह अपनी कुछ सहेलियों के साथ दिख रही हैं, जिसमें वह अपनी एक फ्रेंड को समझाती नजर आ रही है कि शादी क्यों नहीं करना चाहिए. अक्षरा गाने में रैप भी करती नजर आ रही हैं. वह कहती दिख रही है कि शादी बर्बादी है और इसका स्वाद मत लेना.

पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है नाम
तौलिए को बांधकर अक्षरा स्विमिंग पूल के पास मजे करती दिख रही हैं. महज कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस का यह गाना रिलीज हुआ है और उस पर करीब 3 लाख व्यूज आ चुके हैं. गाने की कोरियोग्राफी अलीशा सिंह ने किया है. बता दें कि अक्षरा अपने फिल्मों और गानों के अलावा पर्सनल लाइफ व लव अफेयर्स को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं. उनका नाम भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भी जुड़ चुका है.