logo-image

Namrata Malla Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने टॉलीवुड गाने पर किया ऐसा डांस, फैन ने बताया- HOT

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला ने काफी कम समय में अपनी बड़ी पहचान बना ली है. नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 28 Jan 2023, 01:45 PM

highlights

  • नम्रता ने इंटरनेट का पारा किया हाई
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लगाई आग
  • एक्ट्रेस का डांस वीडियो हुआ वायरल

Patna:

Namrata Malla: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला ने काफी कम समय में अपनी बड़ी पहचान बना ली है. नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नम्रता अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भोजपुरी स्टार टॉलीवुड गाने पर डांस करती दिख रही हैं.  वीडियो में उन्होंने गोल्डन कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक रंग का पेंट पहना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

उन्होंने कुछ घंटे पहले ही यह वीडियो शेयर किया है लेकिन उस पर कमेंट की बरसात हो गई है. फैंस एक्ट्रेस की डांस की तारीफ करते दिख रहे हैं. एक फैन ने उन्हें हॉट बताया तो एक ने लिखा नाइस फिगर. नम्रता के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  

यह भी पढ़ें- Miss India 2023: मिस इंडिया के दूसरे राउंड में पहुंची बिहार की 6 बेटियां, प्रदेश का दबदबा

कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं नम्रता
नम्रता ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से की थी. वहीं, वह कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा के पावर सुपरस्टार पवन सिंह के सुपरहिट सॉन्ग लाल घाघरा और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ तबला सॉन्ग में अपने जबरदस्त डांस से एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीत लिया. इसके साथ ही नम्रता बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. 

नम्रता अपने काम के साथ ही अपनी बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर से भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.