logo-image

Rape Case: बगहा में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया दुष्कर्म, फिर ले ली जान

बगहा से बड़ी खबर आई है, जहां पटखौली थाना अंतर्गत पोखरभिंडा गांव में एक नाबालिग छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया है.

Updated on: 18 Dec 2022, 05:10 PM

highlights

  • नाबालिग छात्रा का शव मिलने से मचा हड़कंप 
  • 15 दिसंबर से लापता थी छात्रा

Bagaha :

बगहा से बड़ी खबर आई है, जहां पटखौली थाना अंतर्गत पोखरभिंडा गांव में एक नाबालिग छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. आशंका जताई जा रही है कि छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है और शव को गड्ढे में दबा दिया गया है. परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर शक जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. बगहा में उस वक्त सनसनी मच गई जब एक 12 वर्षीय स्कूली छात्रा का शव गड्ढे से बरामद हुआ. शव मिलने की खबर सुनते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढा खुदवाकर शव को बाहर निकाला. बता दें कि छात्रा 15 दिसंबर से गायब थी.

यह भी पढ़ें- मधुबनी में दिनदहाड़े दवा दुकानदार का अपहरण, 4 घंटे में पुलिस को मिली कामयाबी

मृतक छात्रा की मां का कहना है कि वह एक शादी में गई थी. तभी जीतन यादव नामक व्यक्ति का फोन आया कि बेटी को खेत में भेज दीजिए ताकि वह पुआल लेते आए. जीतन गन्ना के पता देने के बहाने खेत में बुलाकर ले गया, तभी से उसकी बेटी गायब हो गई. मृतक की मां जब थाना पहुंच पटखौली थाने पर आवेदन दिया. जिसे थानाध्यक्ष ने फेंक दिया और उसके बेटे को पीटा भी. ग्रामीणों के सहयोग से पता चला कि युवती को दफना दिया गया है. ग्रामीणों ने गढ्डा खोदा तो युवती का शव मिला. 

इसकी सूचना पर रविवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाया. शव को देखने से दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. वाल्मीकिनगर के जदयू विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना की सूचना पर लापरवाही बरती है. युवति के साथ दरिंदों द्वारा हैवानियत की सारे हदें पार कर चुके हैं. युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या किया गया है. पुलिस सभी दोषियों को जल्द गिरफ्तार करें नहीं तो इस मामले में वरीय अधिकारियों से मिलकर शिकायत की जाएगी. वहीं पटखौली थनाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद ने कहा कि इस मामले में छह लोगों को आरोपित पाया गया है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.