logo-image

Crime: मधुबनी में दिनदहाड़े दवा दुकानदार का अपहरण, 4 घंटे में पुलिस को मिली कामयाबी

दवा व्यवसाई के अपहरण के बाद पुलिस ने चार घंटे में अपहृत युवक को किया बरामद करने मे कामयाब हो गयी.

Updated on: 18 Dec 2022, 02:07 PM

highlights

  • दवा दुकानदार का दिनदहाड़े अपहरण
  • चार घंटे में पुलिस के मिली कामयाबी

Madhubani:

दवा व्यवसाई के अपहरण के बाद पुलिस ने चार घंटे में अपहृत युवक को किया बरामद करने मे कामयाब हो गयी. वहीं अपहरण मे इस्तेमाल किए गए वाहन समेत एक अपहर्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पंडौल थाना क्षेत्र के शाहपुर से एक दवा व्यवसाई को स्कार्पियो सवार पांच आरोपियों ने जबरन अपहरण कर लिया. जिसकी सूचना अपहृत युवक के पिता ने तुरंत पंडौल थाना को दी और पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने अपहरण की घटना को लेकर वरीय अधिकारियों के निर्देश पर तत्काल छापामारी अभियान शुरू किया. पुलिस ने अपहृत युवक को राजनगर थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ें- मधेपुरा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 9 शराब तस्कर समेत 82 गिरफ्तार, 2 VIP भी शामिल

पीड़ित के पिता ने बताया प्रभाष झा शाहपुर के बजरंग चौक पर दवा की दुकान पर थे. तभी काले रंग की एक स्कॉर्पियो उनकी दुकान के सामने आकर रुकी, जिसमें से एक व्यक्ति उतर कर दवा दुकान पर आया. उसने बताया कि उनके साथी को चोट लगी है, वह घायल है. जो स्कॉर्पियो से उतरकर यहां नहीं आ सकता, चलकर उसका मरहम पट्टी कर दें. दवा दुकानदार प्रभाष झा जैसे ही उक्त स्कॉर्पियो के पास पहुंचे तो पहले से घात लगाए 3-4 लोग वाहन से उतरकर प्रभाष झा को जबरन गाड़ी में घसीट कर बैठा लिया और वहां से भाग निकले. 

इस बीच दुकान पर बैठे अपहृत युवक के पिता ने तुरंत शोर मचा कर पंडौल थाना को सूचित किया. इस बीच अपराधियों ने अपहृत युवक के पिता को फोन कर कहा कि अपने छोटे बेटे विक्रम झा को लेकर तेरह नंबर गुमटी पर पहुंचे, नहीं तो प्रभाष कुमार झा को जान से मार दिया जाएगा. अपहृत युवक के छोटे भाई विक्रम झा और अपहरणकर्ता के साथ रुपये का लेनदेन की बात सामने आ रही है. इधर अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे.

युवक को राजनगर थाना क्षेत्र के एक बांध से बरामद कर लिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने अपहरण में उपयोग किए गए वाहन और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपहर्ता की पहचान राजनगर थाना क्षेत्र के पिलखवाड़ा गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई. घटना के संबंध में पंडौल थाना अध्यक्ष शंकर शरण दास ने बताया कि अपहरण की सूचना मिलते ही सभी मुख्य सड़कों पर अलग-अलग टीम को लगाई गई. जिसके बाद अपहरण हुए व्यक्ति प्रभाष कुमार झा को सही सलामत बरामद कर लिया गया, जबकि अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

रिपोर्टर- प्रशांत झा