logo-image

Katihar News: जहरीला मच्छर काटने से CRPF जवान की मौत

जहरीला मच्छर काटने से एक सीआरपीएफ जवान के मौत की खबर सामने आ रही है. कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र के गोवागाछी गांव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Updated on: 10 Aug 2023, 11:26 PM

highlights

  • सीआरपीएफ जवान की मच्छर काटने से मौत
  • ड्यूटी के दौरान जंगलों में मच्छरों ने था काटा
  • कई दिनों से चल रहा था जवान का इलाज

Katihar:

जहरीला मच्छर काटने से एक सीआरपीएफ जवान के मौत की खबर सामने आ रही है. मामला कटिहार जिले का है. यहां के मनिहारी थाना क्षेत्र के गोवागाछी गांव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई. सीआरपीएफ जवान की मौत के पीछे जहरीले मच्छर के काटे जाना वजह बताई जा रही है. मृतक सीआरपीएफ जवान की पहचान सीआरपीएफ में पदास्थापित असिस्टैंट सब इंस्पेक्टर रिपुसूदन सिंह के रूप में हुई है. वो मनिहारी थाना क्षेत्र के गोवागाछी गांव के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें: आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दी ऐसी मौत.. जो सुने उसकी कांप जाएगी रूह!

मिली जानकारी के मुताबिक, मणिपुर की राजधानी इंफाल में सीआरपीएफ में एसआई पद पर पदस्थापित थे. मृतक सका शव आज सेना के विशेष विमान से बागडोगरा हवाई अड्डा लाया गया. शव के साथ सीआरपीएफ के आधा दर्जन जवान गोवागाछी गांव पहुंचे. सीआरपीएफ के जवान मृतक रिपुसूदन सिंह का शव पहुंचते ही मनिहारी एवं अमदाबाद क्षेत्र में भी कोहराम मच गया.  मृतक के पुत्र मुनमुन सिंह ने बताया कि उनके पिताजी मणिपुर की राजधानी इंफाल में पदस्थापित थे. 

ये भी पढ़ें-अविश्वास प्रस्ताव: ललन सिंह का PM मोदी पर हमला, हताशा.. घबराहट.. और भी बहुत कुछ

बताया जा रहा है कि जंगलों में ड्यूटी के दौरान विषैला मच्छर काटने से वे बीमार पड़ गए थे. जिनका इलाज पिछले 15 दिनों से चल रहा था. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई . घटना को लेकर मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक सेना के जवान रिपुसूदन सिंह अपने पीछे पत्नी तथा 4 बच्चे छोड़ गए हैं. मृतक रिपुसूदन सिंह को सीआरपीएफ के सेना के द्वारा पूरे सम्मान के साथ गंगा घाट तक सेना के जवानों ने अंतिम विदाई दी. समाजसेवी अभय सिंह ने कहा कि बहुत ही दुखद घटना है. भगवान उनके परिवार को सहन शक्ति  एवं मृतक जवान की आत्मा को शांति दे.

रिपोर्ट: शशि कुमार