logo-image
लोकसभा चुनाव

आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दी ऐसी मौत.. जो सुने उसकी कांप जाएगी रूह!

पुलिस के मुताबिक, सुजीत कुमार चौधरी हत्याकांड का "मणिपुर कनेक्शन" भी सामने आया है. मृतक एवं आरोपी दोस्त रत्नेश एक साथ  मणिपुर की राजधानी इम्फाल में काम करते थे. आरोपी दोस्त रत्नेश मृतक की पत्नी से करता प्यार करता था और उससे ही शादी करना चाहता था.

Updated on: 10 Aug 2023, 10:15 PM

highlights

  • सुजीत हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
  • पत्नी के आशिक ने रची हत्या की साजिश
  • तीन सूटरों को दी थी सुपारी
  • एक सूटर अरेस्ट, आशिक समेत 2 फरार

Samastipur:

समस्तीपुर में एक कलयुगी पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी. मामले में पुलिस का अब खुलासा किया है. पति की हत्या महिला के आशिक द्वारा सुपारी किलर को रकम देकर कराई गई थी. मामले का मणिपुर कनेक्शन भी सामने आया है. समस्तीपुर पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक, बंगरा थाना अंतर्गत हुए सुजीत कुमार चौधरी हत्याकांड का खुलासा हो चुका है. गोली चलाने वाला शूटर निक्की कुमार को कांड में प्रयुक्त हथियार के साथ किया गया गिरफ्तार. मुख्य आरोपी रत्नेश, शूटर विक्की एवं सूरज की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी.

पुलिस के मुताबिक, सुजीत कुमार चौधरी हत्याकांड का "मणिपुर कनेक्शन" भी सामने आया है. मृतक एवं आरोपी दोस्त रत्नेश एक साथ  मणिपुर की राजधानी इम्फाल में काम करते थे. आरोपी दोस्त रत्नेश मृतक की पत्नी से करता प्यार करता था और उससे ही शादी करना चाहता था. सुजीत को बाधा बनते देख आरोपी दोस्त रत्नेश ने ही गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, वैशाली जिले के जनदाहा थाना क्षेत्र से शूटर बुलाए गए थे. 

 

10 जुलाई को हुई थी हत्या

समस्तीपुर के एसपी विनय तिवारी ने 10 जुलाई को कारोबारी की हुई हत्या के मामले में खुलासा करते हुए  बताया कि यहॉँ सुजित जो मणिपुर में रहकर किराने की दुकान चलाता था उसे इसके दोस्त रत्नेश ने ही मौत के घाट उतरवा दिया था. इतना ही नहीं रत्नेश की हत्या करने के लिए बदमाशों को रत्नेश द्वारा 6 लाख रुपए तीन बदमाशों को दिए गए थे. यानि कि अपने दोस्त की हत्या के लिए उसने सुपारी किलर अप्वाइंट किए थे.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2024: सुशील मोदी ने बताया NDA का चुनावी प्लान, जानिए-कैसे लड़ी जाएगी 'जंग'?

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि हत्यारे रत्नेश का मृतक सुजीत की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब वह दोनों के रिश्ते में रोड़ा बना तो उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस द्वारा अभियुक्त निक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से एक देशी पिस्टल भी बरामद किया है. एसपी ने बताया कि मृतक सुधीर कुमार चौधरी और रत्नेश कुमार दोनों ही मणिपुर की राजधानी इंफाल में रहकर साथ में ही काम व्यवसाय करते थे और इसी दौरान रत्नेश की पत्नी के करीब सुजीत आ गया था. बात आगे बढ़ी और दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. रत्नेश रोड़ा बन रहा था तो दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली और उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शेष आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.