Advertisment

कटिहार में संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया कश्मीरी, पिता था कुख्यात आतंकी

कटिहार के शहीद चौक के समीप पुलिस ने एक शख्स को संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया है. शख्स कश्मीर का बताया जा रहा है, जिससे आईबी, आर्मी इंटेलिजेंस, रॉ और सीआईडी की टीम पूछताछ कर रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
katihar crime

संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया कश्मीरी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

कटिहार के शहीद चौक के समीप पुलिस ने एक शख्स को संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया है. शख्स कश्मीर का बताया जा रहा है, जिससे आईबी, आर्मी इंटेलिजेंस, रॉ और सीआईडी की टीम पूछताछ कर रही है. युवक की पहचान नासिर यूसुफ वजा के रूप में की गई है. युवक जम्मू कश्मीर के बड़गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि वह फिनलैंड से भारत आया है. वहीं अभी इस खबर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक का पिता यूसुफ कुख्यात आतंकवादी था, जो कश्मीर में एनकाउंटर में मारा गया था. संदिग्ध युवक का सीमांचल में मिलने से इसे प्रशासन गंभीरता से ले रही है क्योंकि सीमांचल का यह इलाका काफी संवेदनशील माना जाता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार पुलिस ने 2.5 साल के बच्चे पर दर्ज किया मुकदमा, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

फिलहाल शख्स को हिरासत में लेकर पुलिस जांच कर रही है और यह भी पता कर रही है कि इससे पहले वह कटिहार में कहां रुका था. शहर में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. 

2 घंटे तक शहीद चौक में घूमता रहा युवक

Advertisment

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नासिर की कई मामलों में संलिप्तता हो सकती है. हालांकि अब तक इस मामले में कोई खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि नासिर को 2 घंटे से ज्यादा समय तक संदिग्ध हालत में युवक शहीद चौक कटिहार के नगर थाना के आसपास के इलाके में घूम रहा था. फिलहाल कटिहार एसपी ने कहा है कि मामले में जांच चल रही है और इसकी डिटेल वह मीडिया के साथ शेयर कर देंगे, जिसके बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. 

HIGHLIGHTS

  • कटिहार में संदिग्ध अवस्था में मिला कश्मीरी
  • 2 घंटे तक शहर के लगाता रहा चक्कर
  • पुलिस ने हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

katihar crime Katihar News Bihar Crime News bihar latest news Kashmiri boy Crime news Bihar local new
Advertisment
Advertisment