logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar Crime News: शराब के लिए कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां के कलेजे को चाकुओं से किया छलनी

नशे में धुत एक बेटे ने अपनी ही मां पर चाकुओं से तब तक वार किया जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. मां की गलती बस इतनी थी कि उसने अपने बेटे को शराब पीने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था और शराब छोड़ने के लिए कह रही थी.

Updated on: 12 Mar 2023, 09:34 AM

highlights

  • नशे में धुत बेटे ने अपनी ही मां पर चाकुओं से किया वार 
  • नशेड़ी बेटे ने अपनी ही मां की कर दी हत्या 
  • पहले भी दो लोगों पर चाकू से कर चुका है हमला 

 

Motihari:

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में आय दिन शराब के कारण लोगों की जान चली जाती है. कहने को बस राज्य में कानून है लेकिन लेकिन असल सच्चाई ये है कि नशे में अब भी लोग घर आते हैं और मारपीट करते हैं. ताजा मामला मोतिहारी से है जिसने दिल को दहला दिया है. नशे में धुत एक बेटे ने अपनी ही मां पर चाकुओं से तब तक वार किया जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. मां की गलती बस इतनी थी कि उसने अपने बेटे को शराब पीने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था और शराब छोड़ने के लिए कह रही थी. 

नशेड़ी बेटे ने अपनी ही मां की कर दी हत्या 

रिश्ते को कलंकित करने व मां बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली ये वारदात मोतिहारी के चिरैया थाना क्षेत्र के दीपहि की है. जहां के एक नशेड़ी बेटे ने पहले की ही तरह अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांग रह था. मां ने जब पैसे देने से इनकार कर दिया तो उस नशेड़ी बेटे ने चाकू निकाल कर पहले तो उसे डराने की कोशिश की और जब मां नहीं डरी और अपने बेटे को शराब पीने से मना करती रही तो नशे में धुत बेटे ने उस मां पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया और तबतक चाकुओं से वार करता रहा जबतक की उसकी मां की मौत नहीं हो गयी.

पहले भी दो लोगों पर कर चुका है हमला 

हालांकि नशे में धुत इस कलियुगी बेटे के द्वारा ये कोई पहली वारदात नहीं है बल्कि इससे पहले भी दिल्ली व अपने गांव में ऐसी वारदात को अंजाम दे चुका है और जेल भी जा चुका है. वहीं, मां की घर में चीख पुकार की आवाज़ सुन जब तक अगल बगल के लोग आते तबतक मां ने दम तोड़ दिया था. ग्रामीण जब उसे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : बालू लदे ओवरलोडेड ट्रकों के खिलाफ चला अभियान, 20 गाड़ियां जब्त

शराबबंदी वाले राज्य की ये है जमीनी हकीकत 

वहीं, उसकी मां की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने उक्त नशेड़ी बेटे को पकड़ लिया और पहले तो उसे रस्सियों से बांध दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद चिरैया पुलिस भी मौके पर पहुंची और नशेड़ी बेटे को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. वहीं, घटना को लेकर लोगों ने कहा कि  सीएम नीतीश कुमार के शराबबंदी वाले राज्य की ये जमीनी हकीकत है. कहने को तो यहां शराबबंदी है लेकिन इसका उदाहरण आप यहां देख सकते है कि कैसे शराब पीने के लिए एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी है. 

रिपोर्ट - रंजीत कुमार