logo-image

नीतीश के नेतृत्व में ही NDA लड़ेगी चुनाव, सुशांत-कंगना नहीं होंगे मुद्दे : जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच हुई बैठक में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई. नीतीश से मुलाकात के बाद जेपी नड्डा ने पटन देवी शक्तिपीठ पहुंचकर पूजा की.

Updated on: 12 Sep 2020, 02:36 PM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के बाद आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम में बोलते हुए नड्डा ने साफ कर दिया कि बीजेपी और एलजेपी, नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. जेपी नड्डा ने बिहार कैसे आत्मनिर्भर बनेगा, इस पर भी बातचीत की. इस दौरान जेपी नड्डा ने लीची, मखाना जैसे उत्पादों का भी जिक्र किया और आश्वस्त किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार आत्मनिर्भरता की राह पर आगे बढ़ेगा. इसी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी का थीम सॉन्ग भी लांच किया गया.

यह भी पढ़ें : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बोले PM मोदी- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच हुई बैठक में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई. नीतीश से मुलाकात के बाद जेपी नड्डा ने पटन देवी शक्तिपीठ पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की.

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार से जेपी नड्डा ने की मुलाकात, NDA में सीट बंटवारे पर हुई चर्चा

वहीं, इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने साफ किया. पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में संशात सिंह राजपूत और कंगना रनौत विवाद से दूर रहकर चुनाव लड़ेगी. इनका बिहार विधानसभा चुनाव में कोई मुद्दा नहीं होगा. इससे एक दिन पहले यानी शुक्रवार को जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय बिहार दौरे के दौरान पटना पहुंचे. यहां उन्होंने चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाग लिया. इस बैठक में नड्डा ने चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के नेताओं और चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों से चर्चा की. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों को पार्टी से जोड़ें.