logo-image

रिसेप्शन पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, दूल्हे के दोस्त को लगी गोली

समारोह के दौरान मंच पर जब सभी लोग तस्वीर खींचवा रहे थे. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी. आरोप है कि दो गोली हवा में फायर होने के बाद एक गोली मंच के नीचे खड़े दूल्हे के दोस्त रवि कुमार को सीने में लग गई .

Updated on: 22 Nov 2022, 11:49 AM

highlights

. दूल्हे के दोस्त की हुई मौत 
. परिजनों ने मोबाइल किया गायब 
. हर्ष फायरिंग की घटना नहीं थम रही

Begusarai:

शादियों में हर्ष फायरिंग अब काफी आम हो चुकी है. चाहे कोई भी कार्यक्रम हो बिना इसके ऐसा लगता है कि खुशी जाहिर की ही नहीं जा सकती है. लेकिन ये हर्ष फायरिंग कभी गम में भी बदल जाती है. कुछ ऐसा ही मामला बेगूसराय में देखने को मिला है. जहां रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग की गई लेकिन गोली दूल्हे के दोस्त को जा लगी जिससे उसकी मौत हो गई. खुशी का माहौल गम के मातम में बदल गया.  

रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे दोनों 

घटना बलिया थाना क्षेत्र के लख्मीनिया शेरन चक गांव की है. बताया जाता है कि शेरन चक गांव निवासी संजय शर्मा की शादी के बाद 21 नवंबर की रात गांव में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में दूल्हे का दोस्त खगरिया जिले के महेशखूंट गांव निवासी रवि कुमार अपने भाई अमित कुमार के साथ शामिल होने पहुंचा था. 

दूल्हे के दोस्त को लगी गोली 

समारोह के दौरान मंच पर जब सभी लोग तस्वीर खींचवा रहे थे. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी. आरोप है कि दो गोली हवा में फायर होने के बाद एक गोली मंच के नीचे खड़े दूल्हे के दोस्त रवि कुमार को सीने में लग गई . जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के एक अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़े : नाबालिग युवती के साथ 15 दिनों तक किया दुष्कर्म, आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

दूल्हे के परिजनों ने मोबाइल किया गायब 

मृतक के भाई ने बताया कि दोनों भाई पटना में रहते थे और संजय शर्मा के पिता वकील शर्मा का महेशखूंट में टैक्टर के पार्ट्स बनाने का दुकान था. वहीं, से दोनों में दोस्ती हुई थी. शादी के बाद निमंत्रण पर रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए दोनों भाई पहुंचे थे. जहां हर्ष फायरिंग की गई जिसमें एक गोली उसके सीने में लग गई और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मोबाइल भी दूल्हे के परिजनों ने गायब कर दिया है. 

आखिर क्यों नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग 

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर बलिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि लगातार रोक के बावजूद शादी और विभिन्न आयोजनों में हर्ष फायरिंग की घटना थम नहीं रही है और हर्ष फायरिंग में ना सिर्फ लोगों की जान जा रही है बल्कि कई लोग घायल भी हो जा रहे हैं. इसके बावजूद लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं.
 
रिपोर्ट - कन्हैया कुमार झा