News Nation Logo

नाबालिग युवती के साथ 15 दिनों तक किया दुष्कर्म, आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 22 Nov 2022, 11:06:35 AM
rape

15 दिनों तक किया दुष्कर्म (Photo Credit: फाइल फोटो )

Gaya:  

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. मनचलों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि दिन दहाड़े अपने मंसूबों को अंजाम दे रहें हैं. ताजा मामला गया से है. जहां नाबालिग युवती के साथ 15 दिनों तक सामुहिक दुष्कर्म हुआ. आरोपियों ने उसे पेट्रोल पंप से चाकू दिखाकर अगवा कर लिया था और घर में 15 दिनों तक कैद रखा और उसका शोषण करते रहें साथ ही जब भी इसने भागने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट भी करते थे. किसी तरफ युवती भागकर अपनी बहन के घर पहुंची और आपबीती बताई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.   

चाकू दिखाकर किया अगवा

गया जिले के अति नक्सल प्रभावित इलाका डुमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की ये पूरी घटना है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि  2 नवंबर को इमामगंज पावर ग्रिड के समीप पेट्रोल पंप के पास से जमुना कुमार नामक युवक ने चाकू दिखाकर अगवा कर लिया और  सुरज कुमार के ओटो से अपने घर भदवर थाना क्षेत्र के बेनीनगर ले गया . जहां अपने घर रखकर तकरीबन 15 दिनों तक मेरे साथ सामुहिक दुष्कर्म करता रहा. घर में बंद रखता था, बाहर जाने पर मारता पीटता था. 20 नवंबर को देर शाम आरोपियों की नजर से बचाकर बेनीनगर से भाग कर अपनी बहन के घर कोलहुबार पंचायत के सलैया गांव चली आई. 

पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में 

इस मामले में पीड़िता के ब्यान पर डुमरिया थाना की पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए दोनों युवक की पहचान जमुना कुमार और दूसरा इमामगंज थाना क्षेत्र के बगेया निवासी टेम्पु चालक सुरज कुमार के रूप में किया गया है. 

आरोपी को योजना बनाकर ग्रामीणों ने पकड़ा 

सोमवार की सुबह ग्रामीणों को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई. जिसके बाद जमुना कुमार और उसके दोस्त सुरज कुमार को किसी बहाने से कोलहुबार सैलया गांव बुलाया गया और फिर पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया. दोनों आरोपी ने पुलिस के समझ अपना जुर्म कबुल कर लिया है. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है . वहीं, पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

रिपोर्टर - अजीत कुमार

First Published : 22 Nov 2022, 11:06:35 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.