logo-image

बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का सपना देख रहे जीतन राम मांझी , कहा - 'मेरे बेटे में मुख्यमंत्री बनने की है काबिलियत'

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि उनके बेटे संतोष कुमार सुमन में मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत है. अगर उसे मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो बिहार के विकास की गति और तेजी से बढ़ जाएगी.

Updated on: 18 Feb 2023, 06:40 PM

highlights

  • मेरे बेटे में मुख्यमंत्री बनने की है काबिलियत - जीतन राम मांझी 
  • नीतीश कुमार अगर धक्का देंगे तब भी रहूंगा साथ - जीतन राम मांझी 
  • नीतीश कुमार के साथ ईमानदारी से हूं और आगे भी रहूंगा - जीतन राम मांझी 

Jehanabad:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आज जहानाबाद पहुंचे थे. मांझी यहां कोल्ड स्टोर का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है और इस बार ये बयान उन्होंने अपने बेटे को लेकर दिया है. उन्होंने कहा दिया है कि उनके बेटे में मुख्यमंत्री बनने की काबलियत है. अगर उसे मुख्यमंत्री बनाया गया तो विकास की गति तेज हो जाएगी. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि अगर मुझे सीएम नीतीश कुमार ने धक्का भी दिया तब भी उनके साथ ही रहूंगा. हालांकि उन्होंने कहा कि नीतीश ने मुझे एक बार धक्का दे दिया है.

मेरे बेटे में मुख्यमंत्री बनने की है काबिलियत

दरअसल  जब उनसे ये पूछा गया कि आपने अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की हैं तो उन्होंने कहा कि उनके बेटे संतोष कुमार सुमन में मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत है. अगर उसे मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो बिहार के विकास की गति और तेजी से बढ़ जाएगी. 

अगर मुख्यमंत्री ने धक्का दिया तब भी रहूंगा साथ 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझ पर विश्वास कर मुझे सीएम की कुर्सी सौंपी थी. अपने 9 महीने के कार्यकाल में मैंने पूरी ईमानदारी से काम किया था. मेरे शासनकाल में किसी को भी किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं मिल सकती है. वहीं, उन्होंने कहा कि मैं नीतीश कुमार के साथ हूं, मुझे अगर नीतीश कुमार किसी भी तरह का धक्का देंगे तब भी मैं उनका साथ नहीं छोडूंगा. मैं हमेशा उनके साथ ही रहूंगा.  

यह भी पढ़ें : जान से मारने की धमकी के बाद गाड़ीवान बन गए केंद्रीय मंत्री, कहा - जब तक जीवन है परंपरा का करता रहूंगा निर्वहन

मेरे बेटे के पास थे दो मंत्रालय 

वहीं, इशारों इशारों में उन्होंने ये भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें एक बार धक्का दे दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे के पास दो दो मंत्रालय थे लेकिन एक मंत्रालय हटा दिया गया. फिर भी मैंने इसकी शिकायत किसी से भी नहीं की और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है कि मेरे बेटे को मंत्रालय से क्यों हटाया गया. मैंने कह दिया है कि मैं सीएम नीतीश कुमार के साथ ईमानदारी से हूं और आगे भी रहूंगा.