News Nation Logo
Banner

जीतन राम मांझी ने अरुणाचल की घटना पर BJP को दी नसीहत, ऐसी गलती फिर न हो

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने भी बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अरुणाचल प्रदेश की घटना पर गहरी नाराजगी व्यक्त की है.

IANS | Updated on: 31 Dec 2020, 12:07:24 PM
Jitan Ram Manjhi

जीतन राम मांझी (Photo Credit: न्यूज नेशन )

पटना:

 अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार में शुरू बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच, बुधवार को हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख ने भी भाजपा से अनुरोध करते हुए कहा कि ऐसी गलती दोबारा ना होने पाए, इसका ख्याल रखें. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने भी बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अरुणाचल प्रदेश की घटना पर गहरी नाराजगी व्यक्त की है.

यह भी पढ़ें : RJD के 17 विधायकों के संपर्क में रहने के दावे पर बोले नीतीश, सब बेबुनियाद बातें

बिहार में राजग के घटक दल हम के प्रमुख मांझी ने लिखा, "अरुणाचल प्रदेश में जो हुआ, वह स्वच्छ राजनीति का तकाजा नहीं है. भाजपा नेतृत्व से अनुरोध है कि ऐसी गलती दोबारा ना हो पाए, इसका ख्याल रखें."

यह भी पढ़ें : बिहार में कोरोना के 474 नए मामले, अब तक 1.82 करोड़ नमूनों की जांच

मांझी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को कमजोर समझने वालों को शायद नहीं पता है कि 'हम' भी मजबूती से उनके साथ हैं. उल्लेखनीय है कि बिहार की राजग सरकार में जीतनराम मांझी की पार्टी 'हम' भी शामिल है. गौरतलब है कि अरुणाचल प्रदेश में जदयू के सात में से छह विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं.

First Published : 31 Dec 2020, 12:03:10 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.