logo-image

जीतनराम मांझी ने पीएम मोदी से की मांग, कहा - चीन से आने वाले सभी फ्लाइट्स पर लगाए रोक

जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'चीन में कोविड के कहर को देखते हुए मैं केन्द्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करता हुं कि अविलंब चीन से आने वाले तमाम फ्लाइट्स पर रोक लगा दें, ताकि चीन की महामारी भारत में ना फैल सके.

Updated on: 22 Dec 2022, 01:04 PM

highlights

जीतनराम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मांग 
चीन से आने वाले तमाम फ्लाइट्स पर लगाए रोक - जीतनराम मांझी
 मंत्री मनसुख मंडाविया ने बुधवार को बुलाई थी हाई-लेवल मीटिंग 
 लोगों से भीड़भाड़ वाले इलाकों में मास्क का इस्तेमाल करने की अपील की गई

Patna:

चीन और अमेरिका समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना ने एक बार फिर विकराल रूप धारण कर लिया है. जिसे देखते हुए भारत में भी डर की स्थिति बनी हुई है. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्यों को कोरोना के प्रति सतर्क रहने और जरूरी कदम उठाने की सलाह दी है ताकि हमारे देश में भी फिर से ये पैर ना फैला सके. बिहार में भी कोरोना को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है. 

दरअसल, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'चीन में कोविड के कहर को देखते हुए मैं केन्द्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करता हुं कि अविलंब चीन से आने वाले तमाम फ्लाइट्स पर रोक लगा दें, ताकि चीन की महामारी भारत में ना फैल सके, यही राष्ट्रहित भी होगा'.

यह भी पढ़ें : बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा पहुंचे बोधगया, दर्शन के लिए श्रद्धालु घंटों रहे सड़क पर खड़े

यह भी पढ़ें : शिक्षा व्यवस्था की पोल खोल रही ये स्कूल, एक मध्य विद्यालय में 3 विद्यालय का हो रहा संचालन

आपको बता दें कि दुनिया में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बुधवार को हाई-लेवल मीटिंग बुलाई थी. इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारियों के अलावा नीति आयोग के सदस्य समेत अन्य विभागों के संबंधित अधिकारी मौजूद थे. इस मीटिंग के बाद लोगों से अपील की गई है कि वे भीड़भाड़ वाले इलाकों में मास्क का इस्तेमाल करें और जिन लोगों ने बूस्टर डोज नहीं लगवाया है वे बूस्टर डोज जरूर लें.