News Nation Logo

अनलॉक होते ही शुरू हुआ जिस्मफरोशी का धंधा, कस्टमर के साथ इस हालत में पकड़ी गईं कॉल गर्ल

कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बंद पड़ा जिस्मफरोशी का धंधा भी अनलॉक होते ही शुरू हो गया है. बिहार के भागलपुर जिले में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Jun 2020, 11:30:29 AM
Sex worker

अनलॉक होते ही जिस्मफरोशी का धंधा शुरू, कस्टमर संग पकड़ी गईं कॉल गर्ल (Photo Credit: फाइल फोटो)

भागलपुर:

अनलॉक-1 (Unlock-1) में जैसे-जैसे राहत दी जा रही है, उसी क्रम में कारोबारी गतिविधियां शुरू होने लगी है. कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन के चलते बंद पड़ा जिस्मफरोशी का धंधा भी अनलॉक होते ही शुरू हो गया है. बिहार के भागलपुर जिले में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा किया है. पुलिस ने रिहायशी इलाके में एक मकान के अंदर छापेमारी में कस्टमर और 4 लड़कियां समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: पिता की नौकरी पाने के लिए बेटे ने की हत्या, अंतिम संस्कार से पहले खुली पोल

पुलिस के अनुसार, भागलपुर जिले के जोग्सर थाना इलाके में आदमपुर चौक के पास रिहायशी इलाके में मकान के अंदर जिस्म का धंधा किया जा रहा था. इस बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 कॉल गर्ल को कस्टमर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में धर दबोचा. इन लड़कियों के साथ कस्टमर गलत काम कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने कमरों से कंडोम के अलावा शक्तिवर्द्धक दवाइयां भी बरामद की हैं.

यह भी पढ़ें: पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का रेप, मामला दर्ज 

बताया जा रहा है कि जिस्मफरोशी का यह धंधा एक दंपत्ति चला रही थी. यहां गिरफ्तार की गईं सेक्स वर्कर अलग-अलग राज्यों की रहने वाली है. पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाली दंपत्ति को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है. इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें एक ग्राहक भी शामिल है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jun 2020, 11:29:08 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.