News Nation Logo

पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का रेप, मामला दर्ज

Bhasha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 06 Jun 2020, 10:58:32 PM
demo photo

जींद में पति सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

जींद:  

हरियाणा के जींद जिले में पुलिस ने युवती को कथित रूप से प्रेम में फंसाकर विवाह करने और प्रताड़ित करने के मामले में पति सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज किया है. लक्ष्मी नगर निवासी 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती थी तब अनूपगढ़ गांव निवासी हरदीप ने उसे प्यार में फंसाया और 13 नवंबर को उसका अपहरण कर लिया. फिर उसके साथ विवाह किया.

शिकायत के मुताबिक इसके बाद उसका मानसिक तथा शारीरिक शोषण शुरू हो गया. उससे दहेज की मांग की जाती थी. युवती ने आरोप लगाया कि हरदीप ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ चंडीगढ़ में दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद हरदीप उसे अनूपगढ़ ले आया जहां पर जगपाल तथा भगत सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें: दहेज नहीं मिलने पर शख्स ने पत्नी की अश्लील तस्वीर और नंबर डाला FB पर, फिर हुआ कुछ ऐसा

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर हरदीप, जगपाल, भगत सिंह के खिलाफ अपहरण, दहेज उत्पीडऩ, नशीला पदार्थ देने, दुष्कर्म करने, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. महिला थाना प्रभारी शीला ने बताया कि युवती हरदीप सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी जिसके बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

First Published : 06 Jun 2020, 10:56:50 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rape Haryana Crime Jind