logo-image

दहेज नहीं मिलने पर शख्स ने पत्नी की अश्लील तस्वीर और नंबर डाला FB पर, फिर हुआ कुछ ऐसा

सनकी पति ने पहले अपनी पत्नी पर दबाव बनाया कि वो मायके से रुपए मांगे. पूरा दहेज नहीं मिलने की वजह से वो पत्नी पर बार-बार दबाव बनाता था.

Updated on: 05 Jun 2020, 04:23 PM

नई दिल्ली:

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद ही पाक होता है. लेकिन जब पति अपने पत्नी की आबरू से ही खिलवाड़ करने लगे वो भी चंद रुपयों के खातिर तो इसे क्या कहेंगे. मामला यूपी के आजमगढ़ का है, जहां दहेज नहीं मिलने पर एक पति ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनकी पति ने पहले अपनी पत्नी पर दबाव बनाया कि वो मायके से रुपए मांगे. पूरा दहेज नहीं मिलने की वजह से वो पत्नी पर बार-बार दबाव बनाता था. जब यहां बात नहीं बनी तो उसने कमाई का बेहद ही घिनौना तरीका निकला.

इसे भी पढ़ें:कोरोना से जंग में मिली बड़ी कामयाबी, होम्‍योपैथी की इन दवाओं से ठीक हुए 42 मरीज

पत्नी से कराना चाहता था गलत काम

शख्स ने फेसबुक पर अपनी पत्नी का अश्लील तस्वीर बनाकर डाल दी. इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर भी डाल दिया. उसका मकसद पत्नी से गलत काम करवाने का था.

तंग आकर महिला ने पुलिस से की शिकायत

सोशल मीडिया पर तस्वीर अपलोड करने और नंबर डालने की वजह से महिला के पास तरह-तरह के कॉल आने लगे. जिससे तंग आकर पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

और पढ़ें:प्रवासी मजदूरों के रोजगार और पुनर्वास के लिए क्‍या किया, 15 दिन में बताएं केंद्र-राज्‍य : सुप्रीम कोर्ट

जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने फेसबुक आईडी पर दिए गए नंबर और अश्लील तस्वीर की जांच की तो पाया कि महिला के पति ने ही ये सारे कुकर्म किए हैं. जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आईटी एक्ट के तहत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

वहीं इस तरह का मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. आरोपी पुनीत की पत्नी भी मानसिक रूप से परेशान है.