logo-image

जहानाबाद: किसान की करंट लगने से मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

बिहार के जहानाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां इन दिनों बिजली विभाग की लापरवाही का खामिजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है, जिसको लेकर अब लोगों में काफी आक्रोश है.

Updated on: 07 Sep 2023, 05:45 PM

highlights

  • जहानाबाद में युवक कि दर्दनाक मौत 
  • किसान की करंट लगने से मौत
  • परिजनों ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

Jehanabad:

बिहार के जहानाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां इन दिनों बिजली विभाग की लापरवाही का खामिजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है, जिसको लेकर अब लोगों में काफी आक्रोश है. बता दें कि शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब आम लोग खराब बिजली व्यवस्था का शिकार नहीं बनते हों. करंट लगने से कई लोगों की जान जा चुकी है. दरअसल, ये ताजा मामला जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव का है, जहां खेत में काम करने जा रहे मुकेश शर्मा नाम के शख्स को करंट लग गया. वहीं, घायल के परिजन उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल ले गये, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के बाद डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि बिजली के पोल में करंट प्रवाहित हो रहा था. वहीं मुकेश अपने खेत में काम करने जा रहा था तभी वह इसकी चपेट में आ गया और झुलस गया. 

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, आसपास मौजूद लोगों ने उसे दर्द में देखकर शोर मचाया, जिसके बाद मुकेश को तार से अलग किया गया. वहीं परिजन घायल को जहानाबाद सदर अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: Bihar News: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर, सरकार 10 लाख रुपए तक की देगी लोन