logo-image

JDU MLA गोपाल मंडल की पिस्टल का लाइसेंस निलंबित, डीएम ने दिया निर्देश

अस्पताल में हाथ में रिवॉल्वर लेकर जाने वाले और पत्रकारों को धमकाने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. उनकी रिवॉल्वर का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है.

Updated on: 12 Oct 2023, 04:44 PM

highlights

  • गोपाल मंडल की पिस्टल का लाइसेंस निलंबित
  • भागलपुर डीएम सुब्रत सेन ने लाइसेंस किया निलंबित
  • 3 अक्टूबर को अस्पताल में पिस्टल ले जाने को लेकर एक्शन
  • गोपाल मंडल ने मीडियाकर्मियों से भी की थी बदसलूकी
  • विधायक का पिस्टल के साथ वीडियो हुआ था वायरल

Bhagalpur:

अस्पताल में हाथ में रिवॉल्वर लेकर जाने वाले और पत्रकारों को धमकाने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. उनकी रिवॉल्वर का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. 3 अक्टूबर को भागलपुर के अस्पताल में गोपाल मंडल हाथ में रिवॉल्वर लेकर पहुंचे थे. इसका वीडियो भी सामने आया था. अस्पताल में पिस्टल लेकर घूमने के मामले को गंभीर मानते हुए भागलपुर डीएम ने विधायक के रिवॉल्वर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है. लाइसेंस रद्द करने के बाद डीएम ने इसकी प्रति जिला एसएसपी को भी भेज दी है. विधायक अब अपने साथ पिस्टल लेकर भी नहीं चल सकते हैं. 

वायरल हुआ था वीडियो

आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले अस्पताल परिसर में हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमते गोपाल मंडल का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. इसमें बताया गया था कि वो हाथ में पिस्टल लेकर अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में चले गए थे. इसका वीडियो जब वायरल हुआ तो काफी हंगामा मचा. वीडियो के आधार पर भागलपुर SSP आनंद कुमार ने जांच का आदेश जारी किया था. 

यह भी पढ़ें: JDU विधायक के हथियार लेकर घूमने का मामला, गोपाल मंडल ने डीएम को भेजा नोटिस का जवाब

जिलाधिकारी के नोटिस का जवाब

आपको बता दें कि इस मालमे में जदयू विधायक गोपाल मंडल को जिलाधिकारी ने नोटिस भेजा था. जिसके बाद गोपाल मंडल ने जवाब दिया था कि 3 अक्टूबर को वह मायागंज अस्पताल में भर्ती सगे संबंधियों को देखने गए थे. बेल्ट नहीं रहने के चलते हाथ में रिवाल्वर लेकर गए थे. रिवाल्वर को उन्होंने अस्पताल में लहराया नहीं था बल्कि पॉकेट के बगल में हाथ रख कर गए थे और वापस भी उसी तरह आये. पायजामा में हथियार रखे तो वह गिरने लगा था. हाथ में हथियार किसी गलत नीयत से लेकर नहीं गए थे.