logo-image

JDU विधायक के हथियार लेकर घूमने का मामला, गोपाल मंडल ने डीएम को भेजा नोटिस का जवाब

भागलपुर के मायागंज अस्पताल में लाइसेंसी रिवाल्वर हाथ में लेकर जाने के मामले में गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल को जिलाधिकारी ने नोटिस भेजा था.

Updated on: 08 Oct 2023, 10:05 AM

highlights

  • JDU विधायक के हथियार लेकर घूमने का मामला
  • MLA गोपाल मंडल ने डीएम को भेजा नोटिस का जवाब
  • अस्पताल में भर्ती सगे संबंधियों को देखने गया था- विधायक
  • बेल्ट नहीं होने के कार हाथ में लेकर गया था रिवाल्वर- MLA

Patna:

भागलपुर के मायागंज अस्पताल में लाइसेंसी रिवाल्वर हाथ में लेकर जाने के मामले में गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल को जिलाधिकारी ने नोटिस भेजा था. विवादों में फंसे विधायक ने इस नोटिस का जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि 3 अक्टूबर को वह मायागंज अस्पताल में भर्ती सगे संबंधियों को देखने गए थे. बेल्ट नहीं रहने के चलते हाथ में रिवाल्वर लेकर गए थे. रिवाल्वर को उन्होंने अस्पताल में लहराया नहीं था बल्कि पॉकेट के बगल में हाथ रख कर गए थे और वापस भी उसी तरह आये. पायजामा में हथियार रखे तो वह गिरने लगा था. हाथ में हथियार किसी गलत नीयत से लेकर नहीं गए थे.

गोपाल मंडल ने मांगी माफी

आपको बता दें कि पत्रकारों से बदसलूकी मामले में भी शनिवार को वीडियो जारी कर विधायक ने माफी मांगी थी. शुक्रवार को पटना में जदयू कार्यालय में पत्रकारों ने उनसे किया तो वह बौखला गए थे और उन्होंने गाली का इस्तेमाल किया. जब इस पूरे मसले पर विवाद बढ़ा तो गोपाल मंडल माफी मांगी. वह हाथ जोड़कर कह रहे थे कि मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी. मैंने अपने लोगों का कहा था, पत्रकारों को नहीं कहा था और अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं.

यह भी पढ़ें- Politics: I.N.D.I.A के 'चाणक्य' का मास्टरस्ट्रोक, 'पिछड़ा कार्ड' से होगी चुनावी नैया पार!

अपने बयानों और कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं विधायक

गोपाल मंडल ने इस तरह का कारनामा पहली बार नहीं किया है. हम आपको बता दें कि गोपाल मंडल ने मुख्यालय डीएसपी को गंगा में फेंक देने की धमकी दे चुके हैं. तेजस ट्रेन में अर्धनग्न होकर टहलते नजर आए थे. कई दफा बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर कुर्त्ता उठाकर नृत्य करते नजर आये हैं तो वहीं कई बार अपने ही सरकार के खिलाफ अजीबोगरीब बयान देकर सीएम नीतीश को असहज महसूस कराया है. अब अस्पताल में इस तरह हथियार लेकर पहुंचे थे.