logo-image

Bihar Politics : जेडीयू के नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा - NDA में जाने के अलावा नीतीश के पास कोई दूसरा रास्ता नहीं

अपने बयान मे बोगो सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार और उनके सालाहकार टीम से गलती हुई है.

Updated on: 28 Dec 2023, 07:44 PM

highlights

  • नीतीश के सलाहकारों ने दिया धोखा - बोगो सिंह
  • राजनीति में उनके लिए कोई स्थान नहीं बचा - बोगो सिंह
  • नीतीश के साथ नहीं हुआ इंसाफ - बोगो सिंह
  • एक-दो दिनों में हो सकता है बड़ा खेल - बोगो सिंह

Begusarai:

नीतीश कुमार के एनडीए में जाने की अटकलों के बीच जेडीयू के एक पूर्व एमएलए ने बड़ा बयान दिया है. अपने बयान में उन्होंने नीतीश कुमार पर दो टूक बोलते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को एक बार फिर से एनडीए में जाना पड़ेगा. इसके बिना बिहार की राजनीति में कोई दूसरा स्थान नहीं बचा है. ये बाते जेडीयू के पूर्व मटिहानी विधायक बोगो सिंह ने मिडिया से बातचीत करते हुए कहा है. अपने बयान मे बोगो सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार और उनके सालाहकार टीम से गलती हुई है. 

'नीतीश के सलाहकारों ने दिया धोखा' 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से भयानक भूल हुई है. नीतीश कुमार के सलाहकारों ने नीतीश कुमार द्वारा लिखे गए इतिहास को उनके ही हाथों से मीटवाने का सार्थक प्रयास कर रहे हैं. उसमें बहुत हद तक वो लोग सफल भी हो चुके हैं. जिसका आभास नीतीश कुमार को काफी देर से हुआ है. वर्तमान परिवेश में हमें ऐसा महसूस होता है कि नीतीश कुमार को एक बार फिर से एक गलती करनी पड़ेगी.  

'राजनीति में उनके लिए कोई स्थान नहीं बचा'

उन्होंने कहा कि नीतीश को वापस जाना पड़ेगा दूसरा बिहार के राजनीति में उनके लिए कोई स्थान नहीं बचा है. नीतीश कुमार को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाए गए की वो देश के प्रधानमंत्री बनेंगे इंडी गठबंधन के को-आर्डिनेटर बनेंगे. जिस दिन बना देंगे उस दिन हमारे लाडले को सीएम पद का शपथ दिलाना होगा. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे जो यह चाहते थे कि नीतीश कुमार को संपूर्ण मिट्टी ही पकड़ा दिया जाए और जेडीयू का आरजेडी में विलय ही करा दिया जाए. जिसका खामियाजा आर सी पी सिंह और उपेंद्र कुशवाहा को भुगतना पड़ा. आज नीतीश कुमार को अफसोश जरूर हो रहा होगा कि उनसे बड़ी गलती हुई है. मैंने अपने विस्वास को खो दिया और जयचंद जैसे लोगों को अपने गले से लगा कर रखा है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics : गिरिराज सिंह ने नीतीश को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - अब ज्यादा दिनों के नहीं है मेहमान

'नीतीश के साथ नहीं हुआ इंसाफ' 

बोगो सिंह ने कहा कि आज इंडिया गठबंधन में लाडले के पिताजी भी ऑफर दे सकते थे कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे. यह सब एक प्लान किया गया नीतीश कुमार को राजनीतिक हास्ये पर धकेलने के लिए. जिस पर ममता बनर्जी ने खगड़े जी के नाम का प्रस्ताव दिया तो केजरीवाल ने उस पर मुहर लगा दी. नीतीश कुमार के साथ बिहार की धरती पर नेताओं ने इंसाफ नहीं किया. 

'एक-दो दिनों में हो सकता है बड़ा खेल' 

बोगो सिंह ने संभावना जताई है कि एक-दो दिनों में बड़ा खेल होने वाला है. बोगो सिंह ने सोनिया गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें मिस हेलना की उपाधि दी है. उन्होंने कहा है मिस हेलना ने अपने पुत्र जसटीन को गद्दी पर बैठाने के लिए देश का क्या हाल किया है. सिर्फ नीतीश कुमार को डिमोरलॉईज करने के लिए खगड़े जी के नाम का प्रस्ताव दिया गया है. 

रिपोर्ट- जीवेश तरुण