logo-image

तेजस्वी यादव का अजय आलोक का करारा जवाब-लोकसभा चुनाव में RJD की औकात पता चल गया था

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार पर वार किया तो जेडीयू नेता डॉ अजय आलोक ने इसका करारा जवाब दिया.

Updated on: 08 Sep 2020, 08:07 PM

नई दिल्ली :

बिहार में चुनावी मौसम का आगाज हो चुका है. राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू कर चुके हैं. जनता को लुभाने के लिए एक दूसरे की कमी गिनवाने में लग गए हैं. इसी कड़ी में आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार पर वार किया तो जेडीयू नेता डॉ अजय आलोक ने इसका करारा जवाब दिया.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा, 'नीतीश कुमार ने 1995 में एकीकृत बिहार में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ा था तो मात्र 7 सीट आयी थी. 2014 में लेफ़्ट के साथ मिलकर लड़े थे तो मात्र 2 सीट आयी थी. वो जीवन में कभी भी अकेले लड़ेंगे तो प्रतापी चेहरे को दहाई के अंकों में भी सीट प्राप्त नहीं होगी. यह मेरी चुनौती और दावा है.'

इसे भी पढ़ें:बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर 'अवैध निर्माण' का नोटिस चिपकाया

इस पर पलटवार करते हुए जेडीयू नेता डॉ आलोक  (Dr Ajay Alok Kumar) ने कहा, 'अपनी औक़ात का तो पता 2019 में चल गया होगा जब जेल से पिता के मर्गदर्शन में आपके नेतृत्व में RJD लड़ी थी.. स्कोर क्या था ?? याद नहीं होगा , बड़े भैया तो क्षेत्र बदल रहे हैं आप राज्य बदल लोगे चुनाव के बाद !! 2019 लोक सभा चुनाव के बाद गधे के सिर पे सिंग की तरह ग़ायब थे !! याद आया.'

और पढ़ें:कुलदीप सेंगर मामले में CBI ने तत्कालीन DM सहित 2 IPS को माना दोषी, कार्रवाई की सिफारिश

बता दें कि बिहार चुनाव में नेताओं के पार्टी छोड़ने और दूसरे पार्टी में शामिल होने का भी दौर शुरू हो गया है. 70 दिन में आरजेडी के 12 विधायक और विधान पार्षद पाला बदल चुके हैं. वे नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में जा चुके हैं.