logo-image

एसपी के आश्वासन पर जाम समाप्त, व्यवसायियों ने पुलिस को दिया 2 दिन का अल्टीमेटम

समस्तीपुर में एक के बाद एक हो रहे अपराधिक वारदातों के बाद अब लोगों का गुस्सा फूटने लगा है.

Updated on: 07 Dec 2022, 04:44 PM

highlights

. अपराधिक वारदातों के बाद लोगों का फूटने लगा गुस्सा

.  भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया

Samastipur:

समस्तीपुर में एक के बाद एक हो रहे अपराधिक वारदातों के बाद अब लोगों का गुस्सा फूटने लगा है. मंगलवार को शहर के दो अलग-अलग जगहों पर हुई भीषण डकैती की वारदात से जहां लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस की कार्यशैली को लेकर व्यवसायियों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. कल ज्वैलरी दुकान में हुई एक करोड़ की भीषण डकैती की घटना से नाराज व्यवसायियों ने दरभंगा-पटना मुख्य मार्ग को पटेल मैदान गोलंबर के पास जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशित व्यवसायियों ने एडीजी के काफिले को भी घेर लिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने एडीजी के काफिले को डाइवर्ट कर दूसरे रास्ते से निकाल एसपी आवास तक पहुंचाया.

यह भी पढ़ें- पूर्णिया में सड़कों के जाल से होगा विकास, जनता को मिली कई नेशनल हाइवे की सौगात

व्यापारियों के आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया. बता दें कि इनदिनों बेलगाम अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस जांच और कार्रवाई की बात कह कर खाना पूर्ति करने में जुटी है. आए दिन हो रही घटनाओं से लोगों में गुस्सा फूटने लगा है. जिस कारण नाराज व्यवसायियों ने सड़क पर उतर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम के कारण दरभंगा पटना मुख्य मार्ग पर यातायात पूरी तरह अवरुद्ध हो गया.

करीब ढाई घंटे बाद जिला के पुलिस कप्तान हृदय कांत मौके पर पहुंचे और आक्रोशित व्यवसायियों के साथ बातचीत की और उन्हें जल्द खुलासे का आश्वासन देकर जाम को समाप्त कराया. इधर व्यवसायियों ने भी पुलिस को 2 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी है कि अगर पुलिस लूट के सामानों के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है, तो वो बाजार बंद कर आगे चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.