logo-image

IPL-2023 में समस्तीपुर का ये हरफनमौला खिलाड़ी जलवा दिखाने को हैं तैयार

IPL-2023 में बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले एक ऐसे क्रिकेट खिलाड़ी भी अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं, जिन्होंने अपनी शानदार बैंटिग और स्पिन गेंदबाजी से श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को अपना कायल बना दिया था.

Updated on: 06 Apr 2023, 02:22 PM

highlights

  • समस्तीपुर का ये हरफनमौला खिलाड़ी
  • जलवा दिखाने को हैं तैयार
  • कभी थे ईशान किशन के रूममेट

Samastipur:

IPL-2023 में बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले एक ऐसे क्रिकेट खिलाड़ी भी अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं, जिन्होंने अपनी शानदार बैंटिग और स्पिन गेंदबाजी से श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को अपना कायल बना दिया था. अपनी शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन से श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमियों को अपना मुरीद बनाने वाले खिलाड़ियों से आईपीएल में काफी उम्मीदें जताई जा रही है. आइए जानते हैं इस युवा क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में जो गेंद और बल्ले दोनों ही विधा में शानदार खेल दिखाते हैं.

विजय वत्स

बिहार के साथ झारखंड के लिए भी क्रिकेट खेलने वाले विजय वत्स राइट हैंडर बैट्समैन होने के साथ ही राइट हैंडर ऑफ स्पिन गेंदबाज भी हैं. उनकी बेहतरीन हरफनमौला खेल से प्रभावित होकर पंजाब किंग्स इलेवन ने अपनी टीम में जगह दी है. 28 साल के विजय का चयन बिहार की रणजी टीम में भी हुआ था, लेकिन उन्हें एक भी मैच में अपना जलवा दिखाने का मौका नहीं मिला था. मुश्ताक अली फटाफट क्रिकेट सत्र 2018-19 के लिए भी बिहार टीम के शिविर में वत्स जगह बनाने में सफल रहे थे.

यह भी पढ़ें- आखिरी ओवर में इनके सामने डरते हैं गेंदबाज, कई बार दिला चुके हैं यादगार जीत

कभी ईशान किशन के रूम मेट भी थे विजय

विजय सबसे पहले राष्ट्रीय स्तर पर झारखंड का प्रतिनिधित्व किया था. इस दौरान विजय स्टार क्रिकेटर ईशान किशन के रूम मेट भी रह चुके हैं. उन्होंने झारखंड अंडर-19 के साथ कूच बिहार टॉफी सत्र 2013-14 में लाजवाब खेल दिखाया था. 2016-17 में अंडर-23 सीके नायडू टूर्नामेंट में झारखंड टीम का नेतृत्व भी कर चुके हैं. विजय दोनों ही सीरीज में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सबको प्रभावित कर चुके थे. बस अब इंतजार है बिहारवासियों को उस पल का जब विजय IPL-2023 में गेंद और बल्ले से शानदार खेल दिखाएंगे.

स्क्रिप्ट- पिन्टू कुमार झा