logo-image

Bihar News: 100 फीट के गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन घंटों से जारी

एक मासूम खेलने के दौरान खेत में बने लगभग 100 फीट के गहरे बोरवेल में गिर गया. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिय गया है. एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

Updated on: 23 Jul 2023, 02:12 PM

highlights

  • 100 फीट के गहरे बोरवेल में गिर गया मासूम
  •  परिजनों में चीख पुकार मच गई
  •  रेस्क्यू ऑपरेशन कर दिय गया है शुरू 
  •  एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच चुकी है मौके पर 
  • मां के साथ खेत गया था बच्चा 
  • मेडिकल टीम भी मौके पर है मौजूद 

Nalanda:

नालंदा से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक मासूम खेलने के दौरान खेत में बने लगभग 100 फीट के गहरे बोरवेल में गिर गया. जिसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई. जिसके बाद घटना की जानकरी पुलिस को दी गई. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिय गया है. एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है. बताया जा रहा है कि चार साल का मासूम 40-50 फीट में जाकर फंस गया है. बच्चे को बचाया जा सके उसके लिए बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन की व्यवस्था की गई है.

मां के साथ खेत गया था बच्चा 

घटना नालंदा थाना क्षेत्र के कुल गांव की है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि डोमन मांझी का बेटा शुभम कुमार अपनी मां के साथ खेत में गया था. जहां मां खेत में काम कर रही थी तो बच्चा वहीं खेल रहा था, लेकिन खेलते खेलते अचानक बच्चा खेत में मौजूद बोरवेल में गिर गया. मां ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन तब तक बच्चा गिर चुका था. बच्चे की उम्र महज चार साल है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: गोपालगंज की लुटेरी दुल्हन, शादी के 13 दिन बाद ही सबकुछ लेकर फरार

मेडिकल टीम भी मौके पर है मौजूद 

बच्चे को बचाने के लिए मौके पर ग्रामीण पहुंच गए, लेकिन जब वो बच्चे को नहीं निकाल पाए तो इसकी सूचना प्रसाशन को दी गई. मौके पर एनडीआरएफ की टीम, आपदा शाखा प्रभारी, थाना प्रभारी एवं मेडिकल टीम मौजूद है. परिजनों का रो रोकर बार हाल है. बोरवेल में पाइप के जरिए बच्चे को ऑक्सीजन दिया जा रहा है.