logo-image

नालंदा में भी दिल्ली जैसी वारदात, बोरे में मिला इंसान का कटा हुआ हाथ-पैर, जांच में जुटी पुलिस

अब डीएनए अस्पताल के सामने आने के बाद ही ये तय हो पाएगा कि कटे हुए हाथ-पैर एक ही इंसान के हैं या फिर अलग-अलग इंसान के.

Updated on: 18 Nov 2022, 09:39 AM

highlights

. बोरे में मिला कटा हुआ हाथ-पैर

. शरीर के दूसरे हिस्सों को ढूंढने में जुटी पुलिस

. कटे हाथ-पैर को DNA टेस्ट कराने के लिए भेजा गया

Nalanda:

नालंदा में भी दिल्ली जैसी जघन्य वारदात होने का मामला सामने आया है. दरअसल, नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी गांव में एक बोरे में किसी अज्ञात शख्स का कटा हुआ हाथ और पैर मिला है. माना जा रहा है कि हत्यारे ने शख्स की हत्या करके उसके हाथ और पैर को ठिकाने लगाने की नीयत से बोरे में भरकर फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस ने कटे हुए हाथ और पैर को कब्ज़े में लेकर डीएनए जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की जाँच में जुट गई है.

 

इसे भी पढ़ें- पटना के नामी अस्पताल में किशोरी से दुष्कर्म करने का प्रयास, FIR दर्ज

 

पूरे इलाके में फैली सनसनी

नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी गांव के छिलका के पास बंद वोरा में शव होने की सूचना पाकर घटना स्थल पर चौकीदार पहुंचा और वोरा खोलकर देखा तो अज्ञात का कटा हुआ हाथ और पैर मिला . जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. इलाके में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई.

कटे हाथ व पैर को DNA जांच के लिए भेजा

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे नूरसराय थानाध्यक्ष ने कटे हुए हाथ व पैर को कब्जे में लेकर डीएनए जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. अब  पुलिस घटनास्थल के आस पास के इलाके में सर्च अभियान चलाकर शरीर के अन्य हिस्सा को बरामद करने के प्रयास में जुट गई है . अब डीएनए अस्पताल के सामने आने के बाद ही ये तय हो पाएगा कि कटे हुए हाथ-पैर एक ही इंसान के हैं या फिर अलग-अलग इंसान के.

रिपोर्ट: शिव कुमार