News Nation Logo
Banner

पटना के नामी अस्पताल में किशोरी से दुष्कर्म करने का प्रयास, FIR दर्ज

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 18 Nov 2022, 09:18:17 AM
RAPE

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

. आईजीआईएमएस अस्पताल का मामला

. आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

. शास्त्रीनगर थाने में दर्ज किया गया FIR

Patna:  

बिहार की राजधानी पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप अस्पताल के कंप्यूटर ऑपरेटर पर लगा है. मामले में पुलिस ने FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. वहीं घटना के बाद से ही आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर  फरार चल रहा है. पुलिस के समक्ष पीड़िता द्वारा दिए गए शिकायत के आधार पर शास्त्रीनगर थाने में आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर अतुल कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की मानें तो आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

इसे भी पढ़ें-बिहार में 1800 अस्पतालों पर मंडरा रहा बंद होने का खतरा, जानिए बड़ी वजह

मूलरूप से मुंगेर की रहने वाली पीड़िता  पटना के मीठापुर में किराए के मकान में रह कर इन दिनों पढ़ाई कर रही है. उसकी सहेली की मां का इलाज आईजीआईएमएस में पिछले कई महीनों से चल रहा है. आरोप है कि 7 नवंबर की दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर वो सहेली के साथ उसकी मां की जांच रिपोर्ट लेने आई थी. जिस कमरे में जांच रिपोर्ट लेना था किशोरी जब अंदर गई तो और कंप्यूटर ऑपरेटर वहां बैठे हुए थे. उसने पीड़िता की सहेली और दूसरे कर्मियों को कहीं और भेज दिया और किशोरी को कुर्सी पर बिठा कर उससे दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर ने कमरे का दरवाजा भी बंद कर दिया.

मामले की जानकारी मिलने पर  अस्पताल में भारी हंगामा भी मचा. इसी का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया. पुलिस द्वारा इस मामले में यौन उत्पीड़न समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

 

First Published : 18 Nov 2022, 08:36:22 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.