logo-image

बगहा अनुमंडल अस्पताल में गंदगी देख भड़के डिप्टी CM

अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक को हटा दिया गया है और डॉ. एस. पी. अग्रवाल को अनुमंडल अस्पताल का नया प्रभारी उपाधीक्षक बनाया गया है.

Updated on: 19 Nov 2022, 12:55 PM

highlights

. बगहा अनुमंडल अस्पताल का डिप्टी सीएम ने किया निरीक्षण

. जिले के आलाधिकारी भी साथ रहे मौजूद

. अस्पताल में गंदगी देख भड़के डिप्टी सीएम

Bagaha:

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejasvi Yadav) शुक्रवार की रात करीब 8 बजे अचानक अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में पहुंचने पर डिप्टी सीएम को अस्पताल परिसर में गंदगी देखने को मिली. अस्पताल में फैली गंदगी और कूड़े करकट देखते ही डिप्टी सीएम भड़क उठे और जिम्मेदार एनजीओ और कर्मियों को जमकर फटकार लगाई.  डिप्टी सीएम ने निरीक्षण के दौरान महिला वार्ड प्रसव कक्ष, आपात कक्ष, महिला वार्ड, चिकित्सक कक्ष की जांच की. वहां से वे ओपीडी में मिलने वाली सुविधाओं का हाल जाना. जांच के दौरान जहां भी कमियां मिली . वहां सुधार का निर्देश दिया. जांच के दौरान अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया. अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई .

इसे भी पढ़ें-डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहुंचे VTR, बोटिंग का उठाया लुफ्त, पौधारोपण भी किया

डिप्टी सीएम से लोगों ने अस्पताल में सुविधा संसाधन बहाल करने की मांग की. मरीजों के रेफर करने का मुद्दा भी उठा. जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही सारी व्यवस्था दुरुस्त दिखेंगी.

निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ डीएम कुंदन कुमार, एसपी किरण कुमार गोरख जाधव,सिविल सर्जन वीरेंद्र कुमार चौधरी, डीपीएम सलीम जावेद, प्रभारी उपाधीक्षक डॉ. एके तिवारी, डॉ .केबीएन सिंह, डॉ. विजय कुमार, डॉ. सुनील कुमार, डॉक्टर जियाउल हक, डॉक्टर एसपी अग्रवाल ,प्रबंधक रंजन कुमार सहित चिकित्सक और कर्मी मौजूद रहे.

रिपोर्ट: राकेश सोनी