logo-image

मधेपुरा में मामूली बात को लेकर जमकर हुई तीर बाजी, चार लोग हुए जख्मी

बिहार के मधेपुरा से ऐसी खबर सामने आई है, जहां जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत के बरयाही वार्ड नंबर 6 में मामूली बात को लेकर जमकर तीर बाजी हुई

Updated on: 01 Feb 2023, 03:57 PM

highlights

  • मामूली विवाद में तीर बाजी
  • चार लोग तीर बाजी में हुआ घायल
  • सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

Madhepura:

Madhepura Crime: बिहार के मधेपुरा से ऐसी खबर सामने आई है, जहां जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत के बरयाही वार्ड नंबर 6 में मामूली बात को लेकर जमकर तीर बाजी हुई. वहीं, इस  तीर बाजी की घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसका इलाज सदर अस्पताल, मधेपुरा में चल रहा है. जानकारी देते हुए अजय कुमार मंडल ने बताया कि मेरे दरवाजे पर बंधे गाय खुलकर मनोज मंडल के दरवाजे पर चली गई. जिसको लेकर मनोज मंडल के परिवार वालों ने गाली गलौज देना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि गाली गलौज होता देख मेरी बहन उसके दरवाजे पर जाकर बोलने लगी.

यह भी पढ़ें- कश्मीर की पीड़ित लड़की को मिला इंसाफ, प्रेमी और उसके परिवार वालों ने अपनाया

गाली गलौज को लेकर शुरू हुई तीर बाजी
जब मेरी बहन ने गाली गलौज क्यों दिया को लेकर सवाल किया तो उन्होंने फिर से गाली गलौज करना शुरू कर दिया. जिसके बाद पड़ोसी ने अपने घर से तीर निकाला और फिर मेरी बहन को तीर मार दिया. जब इस बात का पता हम लोगों को चला तो हम लोगों ने भी मौके पर पहुंच कर मामले का पता लगाना चाहा, लेकिन उन्होंने हम लोगों को भी तीर मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि पड़ोसी मनोज मंडल के द्वारा आठ से दस तीर चलाया गए, जिसमें एक तीर 24 वर्षीय महिला रुबी कुमारी को लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गई. 

तीर बाजी से चार लोग हुए घायल
स्थानीय लोगों के मदद से आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल, मधेपुरा में भर्ती कराया गया. वहीं, इस तीर बाजी की घटना में एक महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.