logo-image

दो बच्चों की मां का पड़ोसी से इश्क, पति ने छोड़ा तो आशिक भी निकला बेवफा

भागलपुर के नाथनगर इलाके में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र का भतोरिया गांव एक खास मसले को लेकर चर्चा में है. यहां दो बच्चे वाली एक महिला अपने पड़ोसी की आशिकी में बेवफा हो गई.

Updated on: 31 Jan 2023, 04:22 PM

highlights

  • दो बच्चे की मां को पड़ोसी से प्यार
  • पड़ोसी आशिक निकला धोखेबाज
  • अब महिला न घर की रही ना घाट की

Bhagalpur:

भागलपुर के नाथनगर इलाके में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र का भतोरिया गांव एक खास मसले को लेकर चर्चा में है. यहां दो बच्चे वाली एक महिला अपने पड़ोसी की आशिकी में बेवफा हो गई. महिला के पति ने अपनी पत्नी को आशिक के साथ गलत हरकत करते सरेआम देख लिया तो अब महिला न घर की रही और ना घाट की. महिला के प्रेमी ने भी अब उसे बेवफा कहकर अपनाने से इनकार कर दिया है. मामला भागलपुर के नाथनगर के भतौडीया गांव का है. 

दरअसल यहां रहने वाली दो बच्चों की मां को अपने पड़ोसी से इस कदर प्यार हुआ कि अपने पति को छोड़ने को भी तैयार हो गई. यह भी जानकारी मिल रही है कि महिला का अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी में कई बार झगड़ा भी होता रहता था. अवैध संबंधों में महिला को पड़ोसी युवक से इतना प्यार हो गया कि वो अपनी सुध-बुध खो बैठी और पति के साथ-साथ बच्चों को भी छोड़कर पड़ोसी के साथ रहने को तैयार हो गई. पती भी अपनी पत्नी से परेशान होकर उसे छोड़ने के लिए तैयार हो गया.

मामले ने उस समय नया मोड़ ले लिया जब 2 बच्चे की मां अपने पड़ोसी प्रेमी के पास गई तो उसने भी उसे रखने से इंकार कर दिया. अब महिला का पति भी गुस्से में है और उसने अपने घर में रखने से इंकार कर दिया है. महिला के पति ने कहा कि मैं बरसों से इस नाटक से तंग आ गया था. कई दफा हमने मना करने की कोशिश की, लेकिन मेरी पत्नी नहीं मानी. जब वह दोनों साथ रहना ही चाहते हैं और दोनों में संबंध बन रहे हैं कि तो मैं भी तैयार हूं. वह वहीं रहे. उसी के साथ रहे. मैं भी उसे अब नहीं रखना चाहता. अब महिला को पती ने भी छोड़ दिया है और पड़ोसी प्रेमी भी धोखेबाज निकला. महिला के पास रहने के लिए कोई घर नहीं है. वह अब दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हो गई है. 

अब उसे ना तो अपना पति मिल पा रहा है और ना ही उसका आशिक उसे रखने को तैयार हो रहा है. गांव वालों के बीच भी ये मामला चर्चा का विषय बना रहा. इस मामले को लेकर गांव वालों ने पंचायत भी बुलाई. पंचायत में तीनों को बुलाया गया, बातचीत भी की गई, लेकिन वहां भी बात नहीं बनी. फिर गांव वालों ने पुलिस को बुलाया. पुलिस द्वारा पति, पत्नी और प्रेमी को पकड़ थाने ले गई.

रिपोर्ट : आलोक कुमार झा

यह भी पढ़ें : कल से शुरू होने जा रही है इंटरमीडिएट की परीक्षा, जाने परीक्षा के नियम में क्या हुए बड़े बदलाव