logo-image

30 साल की महिला के कई लोगों के साथ अवैध संबंध, रिश्ते में गई एक की जान

प्यार में लोग इस कदर पागल हो जाते हैं कि एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन कई बार लोग इसी प्यार में हैवान भी बन जाते हैं.

Updated on: 28 Nov 2022, 06:40 PM

highlights

. 30 साल की महिला ने ली 75 साल के बुजुर्ग की जान

. बुजुर्ग के साथ महिला के थे अवैध संबंध

Nalanda:

प्यार में लोग इस कदर पागल हो जाते हैं कि एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन कई बार लोग इसी प्यार में हैवान भी बन जाते हैं. एक ऐसा ही मामला नालंदा से सामने आया है, अस्थावां थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के बगल में नवनिर्मित मकान के शौचालय की टंकी में 16 सितंबर को एक शव मिला था, जिसकी गुत्थी उस समय तो नहीं सुलझ पाई लेकिन महीनों बाद मामले में चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. दरअसल, जिस बुजुर्ग का शव मिला, उसका 30 साल की विधवा के साथ अवैध संबंध था और इसी वजह से विधवा ने अपने आशिक के साथ मिलकर बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा दिया. जब मृतक का मोबाइल बरामद किया गया, तब पुलिस ने जांच तेज की और उसके बाद महिला समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें-पत्नी के सफेद बाल की वजह से पति ने तोड़ा रिश्ता, दूसरी शादी करने पहुंचा

वहीं घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिछले माह अस्थावां थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के नवनिर्मित मकान के शौचालय की टंकी में एक बुजुर्ग की लाश मिली थी. मृतक बलवापर निवासी 75 वर्षीय तृपित शर्मा की थी. इस मामले का उद्घाटन करते हुए सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि शव मिलने के बाद मृतक के पुत्र मिठठू कुमार ने अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज करवाया गया था. मृतक शर्मा का मोबाइल गायब था. इस केस की गुत्थी सुलझाने में तकनीक का सहारा लिया.

वहीं हत्यारों के पास से मोबाइल बरामद कर लिया गया, जिसके बाद घटना के रहस्य से पर्दा उठा. दरअसल, महिला चाय की दुकान चलाती थी और उसके कई लोगों के साथ अवैध संबंध थे. इसी बीच महिला 75 वर्षीय बुजुर्ग से पीछा छुड़ाना चाहती थी तो उसने अपने अन्य आशिक के साथ मिलकर तृपित शर्मा की हत्या कर दी.