logo-image

पत्नी के सफेद बाल की वजह से पति ने तोड़ा रिश्ता, दूसरी शादी करने पहुंचा

शादी के दो साल बीत जाने के बाद पत्नी के सफेद बाल देखकर पति इतना भड़के गया और परिजनों के साथ मिलकर दूसरी शादी करने की ठान ली.

Updated on: 28 Nov 2022, 02:18 PM

highlights

. सफेद बाल की वजह से पति ने पत्नी को छोड़ा

. दूसरी शादी का बनाया मन और पहुंच गया मंदिर

Chapra:

क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि सफेद बाल की वजह से शादीशुदा जिंदगी लोग खत्म करने के लिए तैयार हो जाते हैं. नहीं ना, लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां शादी के दो साल बीत जाने के बाद पत्नी के सफेद बाल देखकर पति इतना भड़के गया और परिजनों के साथ मिलकर दूसरी शादी करने की ठान ली. इस बीच पति-पत्नी के घरवालों के बीच कई बार बहस भी हुई, लेकिन मामला बना नहीं और पति अपने परिजनों के साथ दूसरी शादी रचाने के लिए नगरा के योगी बाबा मठिया पहुंच गया. फिर इस बात की भनक लगते ही पत्नी भी योगी बाबा मठिया मंदिर पहुंच गई, फिर क्या था, दोनों में जमकर बहस होने लगी. इसी दौरान पत्नी के परिजनों ने नगरा ओपी को इसकी सूचना दे दी.

यह भी पढ़ें-जमीनी विवाद में बेटे ने मां पर किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

मामला बनियापुर थाना क्षेत्र लौवा कला गांव की है, जहां के राजेश्वर साह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज साह की शादी सहाजितपुर थाना क्षेत्र चकपीर गांव निवासी रामनरेश साह की बेटी बबिता देवी से हुई थी. तकरीबन 6 माह तक साथ रहने के बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई, जिसको लेकर बबिता देवी ने सहाजितपुर थाना में एक माह पूर्व प्रताड़ना का आवेदन देकर करवाई की मांग की थी. फिर सहाजीतपुर थाना की पुलिस ने पति-पत्नी के बीच सुलह कराया था. तभी पंकज के परिजनों ने चुपके से पंकज की दूसरी शादी के लिए नगरा योगी बाबा मंदिर पहुंच गए जहां उसकी पत्नी भी आ पहुंची. जैसे ही पति को पुलिस के आने की भनक लगी, वह फरार हो गया. वहीं पुलिस अन्य लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर- बिपिन कुमार मिश्रा