logo-image

हमारी सरकार बनी तो सबको फ्री में मिलेंगे हथियारों के लाइसेंस: नागमणि

2024 के लोकसभा चुनाव व 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही नेताओं ने वादों की झड़ी लगा रहे हैं लेकिन आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व शोषित इंकलाब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने एक बड़ा वादा किया है. उन्होंने कहा कि 2025 में हम

Updated on: 12 Mar 2023, 06:21 PM

highlights

  • पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि का विवादित बयान
  • हमारी सरकार बनी तो लोगों को फ्री में मिलेगा हथियारों का लाइसेंस
  • कांग्रेस ने नागमणि को बताया 'मानसिक दिवालिया'

Patna:

बिहार में सियासी पारा महागठबंधन सरकार बनने के बाद से ही हाई है. 2024 के लोकसभा चुनाव व 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही नेताओं ने वादों की झड़ी लगा रहे हैं लेकिन आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व शोषित इंकलाब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने एक बड़ा वादा किया है. उन्होंने कहा कि 2025 में हमारी पार्टी की सरकार बिहार में बनेगी और हर आदमी को फ्री में राइफल्स व बंदूकों के लाइसेंस मिलेंगे. नागमणि ने कहा कि अमेरिका की तर्ज पर हमारी सरकार अगर बनी तो बिहार में लाइसेंस लोगों को मुफ्त में दिया जाएगा. नागमणि ने कहा कि बिहार में हमारी सरकार बनती है तो हम लोगों को फ्री में हथियारों के लाइसेंस बाटेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में कुशवाहा समाज के 50 से ज्यादा लोगों की हत्याएं हो चुकी है. हमारा समाज खतरे में हैं. इतना ही नहीं नागमणि ने ये भी कहा कि हथियार खरीदने के लिए जमीन भी बेचनी पड़े तो जमीन बेचक हथियार खरीदो.

ये भी पढ़ें-लालू के बहाने CM नीतीश पर सुशील मोदी का हमला, कहा-'...हिम्मत है करो घोषणा!'

दुकानों पर मिलेंगे राइफल और गोलियां

नागमणि ने आगे कहा कि सरकार बनने पर हम सभी को फ्री लाइसेंस बांटेंगे। जिस तरह से अमेरिका में दुकान खोलकर हथियार बेचे जाते हैं वैसे ही बिहार में भी हथियार बेचे जाएंगे.

...तो कोई क्राइम नहीं करेगा!

पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने आगे कहा कि हर व्यक्ति के पास हथियार रहेगा तो किसी तरह का कोई क्राइम नहीं कर पाएगा. अगर दोनों के पास राइफल होगा तो ना आप गोली चलाएंगे और ना ही हम.

नागमणि जी राजनीतिक बनवास में हैं: कांग्रेस

नागमणि के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता कुंतल कृष्णन ने कहा कि नागमणि जी मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं और इस समय वो राजनीतिक बनवास में हैं. वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए इस तरह के उलूल-जुलूल बयान दे रहे हैं.