logo-image

Crime News: नाजायज संबंध बनाने का पति बनाता था दबाव, विरोध करने पर पत्नी का किया ये हाल

रोहतास एसपी विनीत कुमार ने जनता दरबार लगाया था. जहां एक विवाहिता ने अपने ही पति पर गैर मर्दों से नाजायज संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है. घटना रोहतास जिला के सासाराम नगर थानाक्षेत्र के चलनियां मुहल्ले का बताया जा रहा है.

Updated on: 26 May 2023, 01:36 PM

highlights

  • पत्नी पर नजायज संबंध बनाने का पति बनाता था दबाव 
  •  पति ने पत्नी की बेरहमी से कर दी पिटाई 
  • न्याय के लिए दर-दर भटक रही महिला

Rohtas:

अब तक आपने नाजायज संबंध के विरोध में हत्या के कई मामले के बारे में सुना होगा, लेकिन रोहतास से एक अजीबो गरीब मामला सामना आया है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जायंगे. जहां पति ही अपनी पत्नी पर नजायज संबंध बनाने का दबाव बनाता था और जब पत्नी ने इससे इंकार कर दिया तो पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, अब जिले में महिला के पिटाई का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं. 
 
नजायज संबंध बनाने का पति बनाता था दबाव 

दरअसल, रोहतास एसपी विनीत कुमार ने जनता दरबार लगाया था. जहां एक विवाहिता ने अपने ही पति पर गैर मर्दों से नाजायज संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है. घटना रोहतास जिला के सासाराम नगर थानाक्षेत्र के चलनियां मुहल्ले का बताया जा रहा है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश पर सभी थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है, लेकिन महिला के पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद भी रोहतास पुलिस ने इस पर अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.
 
विरोध करने पर पत्नी की कर दी पिटाई 

पीड़ित महिला का आरोप है कि सासाराम नगर थानाक्षेत्र के चलनियां मुहल्ले के रहने वाले सबीर अंसारी से उसकी शादी हुई है. शादी के बाद उसका पति अपने छोटे भाई तथा अन्य लोगों के साथ नजायज संबंध बनाने के लिए पत्नी पर लगातार दबाव बनाता था. जिसका पत्नी लगातार विरोध करती थी. जिसके बाद गुस्से में आये पति ने अपनी ही पत्नी की जमकर पिटाई कर दी और पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें : Patna High Court: नेपाली नगर में लोगों ने आज मनाया होली का त्यौहार, भगवान को चढ़ाया 151 किलों लड्डू

न्याय के लिए दर-दर भटक रही महिला

महिला ने अब मामले को लेकर रोहतास एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल अब तक पुलिस कार्रवाई धीमी होने से वहसी पति का मनोबल बढ़ा हुआ है. जिससे पीड़ित महिला भय के माहौल में जी रही है, लेकिन फिर भी पीड़ित महिला न्याय के लिए दर-दर भटक रही है. इस मामले में पुलिस सिर्फ जांच करने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ रही है.