logo-image

Bihar News: हंटर क्वीन पर चला कानून का हंटर, पुलिस ने लगाया भारी जुर्माना

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कभी कभी लोग कुछ भी कर गुजरते हैं. फेम का नशा ऐसा होता है कि उन्हें ना तो अपनी जान की परवाह होती है और ना ही कानून की, लेकिन पटना की हंटर क्वीन को ये नशा भारी पड़ गया.

Updated on: 17 Jul 2023, 06:21 PM

highlights

  • हंटर क्वीन पर कानून का हंटर
  • बाइक पर स्टंट पड़ गया भारी
  • पुलिस ने लगाया 30 हजार का जुर्माना
  • जानलेवा साबित हो सकते हैं ऐसे स्टंट

Patna:

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कभी कभी लोग कुछ भी कर गुजरते हैं. फेम का नशा ऐसा होता है कि उन्हें ना तो अपनी जान की परवाह होती है और ना ही कानून की, लेकिन पटना की हंटर क्वीन को ये नशा भारी पड़ गया. जहां बाइक पर स्टंट दिखाने के शौक ने उसे पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया. पुलिस ने उस पर 30 हजार को जुर्माना लगा दिया. इतना ही नहीं पुलिस ने लड़की की बाइक भी जब्त कर ली.

बाइक पर स्टंट पड़ गया भारी

सोशल मीडिया पर हंटर गर्ल नाम से फेसम पटना की युवती का स्टंट वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली. लड़की के हैरतंगेज स्टंट्स को देख अच्छे अच्छों के पसीने छूट गए. वीडियो में लड़की गजब तरीके से बाइक चलाते देखी जा रही है. ये वीडिया राजधानी पटना के मरीन ड्राइव का बताया जा रहा है. एक वीडियो में तो लड़की बाइक पर बैठकर पिस्टल लहराते भी दिख रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की बाइक पर बैठी है और बाइक तेज रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही है. इस बीच लड़की के हाथ में पिस्टल होता है जिसे वो लोड कर लहराने लगती है.

यह भी पढ़ें : Opposition Unity: आज बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी भी होंगे शामिल

पुलिस ने लगाया 30 हजार का जुर्माना

एक और वीडियो में लड़की गाड़ियों से भरी सड़क पर खतरनाक ढंग से बाइक चलाते दिख रही है. इस दौरान सड़क पर गाड़ियां चल रही है, लेकिन हंटर गर्ल को इसकी क्या परवाह उसे तो सिर्फ अपने स्टंट से मतलब है. स्टंट गर्ल का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस हरकत में आ गई. पटना पुलिस ने हंटर गर्ल पर 30 हजार का जुर्माना लगाने के साथ ही उसकी बाइक भी जब्त कर ली. इसके अलावा एक साल के लिए बाइक का रजिस्ट्रेशन भी रद्द कर दिया. स्टंट गर्ल का इंस्टाग्राम पर हंटर क्वीन नाम से आईडी है. इसी पर वो अपने स्टंट वीडियोज़ पोस्ट करती थी. वहीं, पुलिस के मुताबिक लड़की ने जो पिस्टल दिखाया था वो नकली था. हालांकि पुलिस ने लड़की को जुर्माना लगाकर छोड़ दिया है.